पहली बार सैफ और करीना के साथ अपने गाँव पटौदी पहुंचा तैमूर, देखने को उमड़ पड़ा पूरा गाँव!

0
339

 दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में फिलहाल सबसे ज्यादा चर्चित स्टार किड की बात करे तो सबसे पहले तैमूर अली खान का नाम ही सामने आएगा। आये दिन तैमुर सोशल मिडिया पर छाए रहते है, तैमुर के लाखो फल्लोवर है, बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर खान के बेटे तैमूर ने पॉपुलैरिटी के मामले किसी बड़े सितार से कम नही है ।

 कुछ दिनों पहले सैफ अली खान और करीना अपने बेटे तैमूर को अपने पुश्तैनी गांव पटौदी घुमाने के लिए ले गए और अब पटौदी से कई शानदार वीडियोज और तस्वीरें आ रही है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस मौके पर सैफ तैमूर को कंधे पर बैठा कर गाँव घुमा रहे थे और करीना भी उनके साथ साथ थी।

View this post on Instagram

 

A post shared by kareena kapoor fc (@kareenakapoorkhan_fc07) on

वैसे तो तैमूर की कोई वीडियो या तस्वीर वायरल होना कोई नयी बात नहीं है पर इस बार मामला कुछ अलग है और इस बार तैमूर के साथ साथ सैफ और करीना का भी देसी अंदाज सामने आया। जब तैमूर अपने गांव पटौदी पहुंचे तो उनकी एक झलक पाने के लिए पूरा गांव दौड़ पड़ा। हर कोई तैमूर को करीब से देखना चाहता था। 

View this post on Instagram

 

Our Prince #taimuralikhan with #saifalikhan and #kareenakapoorkhan at his home town Pataudi. Video shot by Shaniya Khan 🙏

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आपको बता दें तैमूर के जन्म के बाद से ये पहला मौका है जब सैफ अली खान और करीना कपूर तैमूर को घुमाने के लिए गांव लेकर आये है। पटौदी के छोटे नवाब तैमूर स्विटजरलैंड, लंदन और पेरिस को घूम आये पर अपने गांव आने का मौका उन्हें पहली बार मिला।

View this post on Instagram

 

#saifalikhan #kareenakapoor #taimuralikhan ♥♥♥@poonamdamania @natasha.poonawalla @amuaroraofficial @pompyhans

A post shared by kareena kapoor fc (@kareenakapoorkhan_fc07) on

View this post on Instagram

 

A post shared by kareena kapoor fc (@kareenakapoorkhan_fc07) on

सैफ और करीना ने कई इंटरव्यूज में कहा है की वो अपने बेटे को नार्मल बच्चे की तरह पालना चाहते है। स्टार किड या सेलिब्रिटी की तरह तैमूर के पास स्पेस की कमी नहीं होनी चाहिए पर तैमूर का आकर्षण लोगों को खींच ही लेता है।तैमूर की तस्वीरें और वीडियो देखकर यही लगता है की वो गांव की इन छुट्टियों को काफी एन्जॉय कर रहे थे। गांव के बछड़े के साथ खेलना और जमीन पर बैठे हुए तैमूर की वीडियो बहुत वायरल हो रहा है।