इस नौकर को सलमान भी नहीं कर सकते घर से बाहर, सच्चाई जानकर चौंक जायेंगे आप

0
368

 

बॉलीवुड में सलमान खान का रुतबा किसी से छुपा नहीं है. सलमान खान ही नहीं बल्कि उनके साथ रहने वाला हर शख्स लोगों की नज़रों में आ जाता है और स्टार बन जाता है. सलमान खान कई आर्टिस्ट को बॉलीवुड में करियर बनाने में मदद कर चुके है. यही नहीं सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा भी किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं है. साथ ही उनके घर में काम करने वालों का रुतबा भी कम नहीं होता है और उनके घर में काम करने वालों की संख्या भी बहुत ज्यादा होती है।

लेकिन, उनके घर में काम करने वाले बहुत सारे लोगों में से एक काम करने वाला ऐसा है जिसे सलमान खान चाह कर भी नौकरी से निकाल नहीं सकते है। ना सिर्फ सलमान खान पर उनके पिता सलीम खान भी उसे घर से या नौकरी से नहीं निकाल सकते है. दरअसल सलीम खान अपने तीनो बेटों के साथ कपिल शर्मा शो पर पहुंचे थे. इसके दौरान उन्होंने अपने परिवार से जुडी कई बातें शेयर की.

रविवार को प्रकाशित इस एपिसोड में सोहेल खान ने कहा “आप सबको पापा की बातें सुन कर मजा आ रहा है। लेकिन, यहां एक ऐसा शख्स मौजूद है, जिसे इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता। वह अपनी ही धून में रहते है और उनका नाम है गंगाराम”.

सलीम खान ने गंगा राम के बारे में बात करते हुए बताया कि “गंगाराम कहां के रहने वाले है यह तो नहीं जानता हूं। सालों से गंगाराम उनके परिवार का एक हिस्सा है। सलमान की मां सलमा जब शादी कर के आई थीं तो दहेज में गंगाराम को भी अपने साथ लाई थीं। तभी से वो यहां है और पूरे परिवार का चहेता भी है। सलमान और उनके दोनों भाई गंगाराम को मामा राम कह कर बुलाते हैं। आगे सलीम खान ने बताया कि गंगाराम, उनकी बेगम का इतना चहेता है कि एक बार जब उन्होंने गंगाराम को डांट दिया था तब सलमा ने उनसे छह महीने तक बात नहीं की।”