सलीम खान ने किया खुलासा की आखिर क्यों नही कर रहे है सलमान शादी, वजह जानकर नही होगा यकीन!

0
356

बॉलीवुड इंडस्ट्री के पोपुलर एक्टर दबंग खान से फैमस सलमान खान को आज पूरी दुनिया पहचानती है सलमान की फिल्मो का उनके फैन्स को हमेशा इंतजार रहता है सलमान की फिल्मे हमेश सुपर हिट साबित होती है। लेकिन उनकी फिल्मो से ज्यादा इंतजार उनके फैन्स को उनकी शादी का है। ये तो सब को मालूम है कि सलमान खान ने अब तक शादी नही की है। आपकी को बता दे कि सलमान की माँ खुद ये चाहती है कि सलमान खान जल्द से जल्द शादी कर ले, क्यूकि वो जीते जी सलमान का घर बस्ते हुए देखना चाहती है। मगर सलमान खान इतने व्यस्त है कि उनके पास शादी करने का समय ही नहीं है। लेकिन एक इंटरव्यू में सलमान खान के पिता सलीम खान ने उनके शादी नही करने का कारण बताया था।

आप को बता दे की हाल ही में एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था। ये बात तो सब को पता है की जब कोई सलमान खान से उनकी शादी के बारे में सवाल पूछता है, तो वो हमेशा इस विषय से दूर भाग जाते है। लेकिन सलमान खान के पिता ने उनकी शादी को लेकर एक ब्यान दिया था। इस बारे में सलीम खान जी ने कहा था कि सलमान खान जब भी किसी फिल्म की शूटिंग करते है, तो उन्हें उसी फिल्म की एक्ट्रेस से प्यार हो जाता है।

आप को बता दे की सलमान खान जब भी किसी अभिनेत्री के करीब आते है, तो वो उस अभिनेत्री में अपनी माँ को ढूंढने लग जाते है। यानि सलमान खान ये चाहते है कि वो जिससे शादी करे, वो लड़की उनकी माँ की तरह घर संभाले और घर में काम करे, बच्चो का ध्यान रखे और उनकी पढ़ाई में मदद करे आदि सब काम करे। ऐसे में सलीम साहब का कहना है कि अगर सलमान किसी घरेलू लड़की से शादी करेंगे तो शायद ये सब मुमकिन हो सकता है। मगर यदि वो किसी एक्ट्रेस से शादी करेंगे, तो ये सब मुमकिन नहीं है, क्यूकि कोई भी एक्ट्रेस अपना करियर छोड़ कर ये सब घरेलू काम नहीं करेगी। हर एक्ट्रेस का ये भी सपना होता है कि वो अपने फ़िल्मी करियर को ऊंचाई तक लेकर जाए और फ़िल्मी दुनिया में खूब नाम कमाएं। वैसे भी ऐसा सोचने में कोई बुराई नहीं है, क्यूकि हर एक्ट्रेस एक कामयाब अभिनेत्री बनने का सपना जरूर देखती है।

लगता है की इस वजह से सलमान खान का नाम इतनी एक्ट्रेस से जुड़ने के बावजूद भी वो किसी एक्ट्रेस से शादी नहीं करना चाहते। इसके अलावा सलमान खान ने एक बार ये भी कहा था कि उन पर इतने केस चल रहे है कि उन्हें खुद नहीं पता कि उन्हें कब जेल जाना पड़ जाए। इसलिए वो किसी भी लड़की से शादी करके उसकी जिंदगी बर्बाद नहीं कर सकते। जी हां सलमान खान ने कहा था कि जब उनके केस पूरी तरह से खत्म हो जायेंगे तब वो शादी के बारे में सोचेंगे।