ऑल टाइम सुपरहिट है सलमान – कैटरीना की जोड़ी , इसका सबूत है ये 5 फ़िल्में

0
96

 

सलमान खान की फिल्म भारत ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है. फिल्म ने कमाई के कई नए रिकॉर्ड बनाये है. फिल्म में सलमान के साथ कैटरिना लीड रोल में नजर आई थी.

सलमान और कैटरिना की जोड़ी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया है. इनकी हर फिल्म सुपरहिट होती है. अब इनकी जोड़ी को आल टाइम फेवरेट भी कहा जा सकते है. आज हम आपको उनकी ये फ़िल्में बताने जा रहे है जिनमे इन्होने साथ काम किया और वे बेहद सफल रही.

1. मैंने प्यार क्यों किया 

यह फिल्म कैटरिना के करियर की शुरूआती दौर की फिल्मों में से थी.  इस फ़िल्म में सलमान और कैटरीना पहली बार साथ में नज़र आये थे। 15 करोड़ के बजट में बनी इस फ़िल्म ने 55.98 करोड़ का बिजनेस किया था।

2. पार्टनर 

इस कॉमेडी फिल्म में गोविंदा भी थे। यह फ़िल्म बॉलीवुड की सबसे एंटरटेनिंग फिल्मों की लिस्ट में आज भी शामिल हैं। इस फ़िल्म में कैटरीना किफ़ को गोविंदा के साथ और सलमान को लारा के साथ पेयर किया गया था। इस फ़िल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 138 करोड़ हैं।

3. एक था टाइगर

यह फिल्म सलमान के करियर में सबसे ज्यादा बिज़नस करने वाली फिल्मों में से एक है. कबीर खान के डायरेक्शन में बनी यह फ़िल्म एक ब्लॉकबस्टर फ़िल्म थी। करीब 75 करोड़ के बजट में बनी इस फ़िल्म ने 320 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया।

4. टाइगर ज़िंदा हैं 

यह फिल्म साल 2012 में आयी फ़िल्म ‘टाइगर ज़िंदा हैं’ का सिकुअल थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मह्चाया और  565 करोड़ से भी अधिक का कलेक्शन किया हैं।