‘हाथों में हाथ डाले पहली बार किया सलमान खान और कैटरीना कैफ ने रैम्प वॉक, देखते ही लोगों ने बजाई सीटियां!

0
427

बॉलीवुड की फैमस जोड़ी सलमान और कैटरीना कई दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं। प्रियंका के फिल्म भारत छोड़ने के बाद उनकी जगह सलमान के अपोजिट कैटरीना को साइन किया गया है। सलमान और कैटरीना को अगले साल सिल्वर स्क्रीन पर एक बार फिर साथ देखा जा सकेगा। कटरीना कैफ जल्द ही सलमान खान के साथ ‘भारत’ फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म के लिए कटरीना को प्रियंका की जगह लिया गया है। इस बीच सलमान खान और कटरीना ने फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक किया। जैसे ही यह दोनों स्टार एक साथ रैंप पर आए लोगों ने सीटियों से उनका स्वागत किया।

फैंस इस खबर से काफी एक्साइटेड थे। लेकिन उनकी ये खुशी तब दोगुनी हो गई, जब दोनों मनीष मल्होत्रा के ब्राइडल कुटोर 2018 फैशव वीक में शो स्टॉपर बनकर रैंप पर उतरें। बीती रात हुए फैशन वीक में मनीष मल्होत्रा ने अपना इंडो पर्शियन एरा कलेक्शन को प्रदर्शित किया।सलमान और कटरीना के ‘भारत’ फिल्म में पांच अलग-अलग लुक में नजर आएंगे। ‘भारत’ को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा के फिल्म के किनारा करते ही ‘भारत’ ज्यादा चर्चा में आ गई है। कहा जा रहा है कि प्रियंका फिल्म में अपने स्क्रीन स्पेस से खुश नहीं थीं।

मनीष मल्होत्रा ने मुंबई में ‘Haute Couture 2018’ रखा था जिसमें कटरीना शोस्टॉपर बनी थीं। इस मौके पर कटरीना ने ब्राइडल लहंगा पहना हुआ था जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थीं। कटरीना के भूरे रंग के लहंगे में सिल्वर से काम था तो वहीं सलमान ने काले रंग की शेरवानी पायजामा के साथ पहने हुए थे। डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन की थीम इंडो पर्शियन एरा था जो कि कटरीना और सलमान के ड्रेस में दिखाई दिया। इस मौके पर मनीष मल्होत्रा ने मीडिया से बात की और दोनों स्टार्स की जमकर तारीफ की।

 मनीष ने कहा – ‘दोनों बॉलीवुड के सुपरस्टार्स है  फिर भी विनम्र रहते हैं और अपने साथ एक अलग तरह की भव्यता लेकर आते हैं। जहां एक ओर कटरीना बेहद खूबसूरत लग रही थीं तो वहीं सलमान हमेशा से ही फ्री स्टाइल के लिए जाने जाते हैं।’ सलमान और कटरीना के रैंप वॉक के कई सारे वीडियो वायरल हो रहे हैं। दोनों के रैंप पर आने का स्टाइल भी काफी खास था जिसे देखकर न केवल लोगों ने सीटियां बजाई बल्कि तालियों से भी स्वागत किया। आपको बता दें, मनीष मल्होत्रा मशहूर डिजाइनर है और ज्यादातर फिल्म स्टार्स इन्हीं के ही डिजाइन किए कपड़े पहनते हैं। बात करें मनीष मल्होत्रा के शो की तो इसके 13 साल पूरे हो चुके हैं और इसी ख़ास मौके पर मनीष ने अपने लेबल के लिए आयोजित किये गए फैशन शो के लिए बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ी सलमान खान और कैटरीना कैफ को चुना।