Breaking News

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा की सैलेरी सुनकर रह जाएंगे हैरान- आपकी सोच से कहीं ज्यादा!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा आज किसी सेलेब्रिटी से कम नही है। जहां जहां सलमान खान जाते हैं, वहां वहां परछाई की तरह दिखते हैं उनके बॉडीगार्ड शेरा भी उनके साथ रहता है। बता दे की लगभग 25 सालों से शेरा सलमान खान के साथ काम कर रहे हैं। साल 1995 में सलमान ने शेरा को नौकरी पर रखा था।

एक इंटरव्यू में शेरा से जब सलमान खान को लेकर सवाल किया था, तो उन्होंने कहा था कि जब तक मैं जिंदा हूं, मैं भाई के साथ रहूंगा। मैं हमेशा लोगों को बोलता हूं कि वो मुझे कभी भाई के पीछे या बगल में खड़ा नहीं देंखेगे.. बल्कि मैं भाई के सामने रहता हूं कि ताकि उनपर कोई आंच ना आए। खैर, भाई को सुरक्षा देने के लिए बतौर बॉडीगार्ड शेरा की सैलेरी जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

खबरों की माने तो लगभग 20 साल पहले सलमान खान फैन्स के बीच इस तरह घिर गए थे कि उनकी गाड़ी आगे बढ़ ही नहीं पा रही थी। तब शेरा ने 8 किलोमीटर पैदल चल कर सलमान खान को सुरक्षित निकाला था।  बता दें की सलमान खान को सुरक्षा देने के बदले शेरा हर महीने लगभग 15 लाख रूपए कमाते हैं। यानि की 2 करोड़ रूपए सलाना।


आपकी जानकारी के लिए बता दे की शेरा की खुद की सिक्योरिटी कंपनी भी है और तो और पहले शेरा भारत आने वाले विदेशी सेलिब्रिटी को सुरक्षा मुहैया कराते थे। खबरों की मानें तो सलमान ही टाइगर को लॉन्च करने वाले हैं। फिलहाल टाइगर ट्रेनिंग ले रहे हैं। साथ ही शेरा के बेटे टाइगर ने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर सलमान की फिल्म ‘सुल्तान’ में काम किया है।

हाल ही में खबरें आई थी कि शेरा के बेटे टाइगर को सलमान खान जल्द ही लॉन्च करने वाले हैं। सलमान ने खुद ही एक इंटरव्यू में कहा था कि वो हीरो बनने लायक है।शेरा अब खुद भी सेलिब्रिटी से कम नहीं। सलमान खान ने बॉडीगार्ड नाम की फिल्म की थी। इस फिल्म के हर प्रमोशन में सलमान शेरा को अपने साथ लेकर गए थे। सलमान ने यह फिल्म शेरा को डेडिकेट की थी।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *