Wednesday, July 6, 2022
HomeHindiदबंग खान की परफॉर्मेंस देख रोने लगी फैन, मनीष पॉल बोले- देखो...

दबंग खान की परफॉर्मेंस देख रोने लगी फैन, मनीष पॉल बोले- देखो कहीं बेहोश ना हो जाए!

दोस्तों बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान इन दिनों दुबई में हैं। बॉलीवुड के भाईजान ने शुक्रवार को द-बैंग द टूर-रिलोडेड में शानदार परफॉर्मेंस दिया। अपने चहेते स्टार को परफॉर्म करते देखने के लिए भारी भीड़ जुटी। वहीं दबंग एक्टर को अपने सामने देखकर एक फैन ने अपना आपा खो दिया और रोने लगी।

इस शो का एक वीडिया सामने आया है। जिसमें स्टेज के पास खड़ी एक महिला अचानक रोने लगी। वहीं पास खड़ी लड़की ने उसे चुप कराने की कोशिश की लेकिन लड़की चिल्लाते रही कि उसे सलमान खान से मिलना है। जिसके बाद शो के होस्ट मनीष पॉल को बीच में आना पड़ा। मनीष पॉल ने उसे सलमान खान से मिलवाने का वादा किया। वहीं मनीष पॉल भी एक बार डर गए। उन्होंने सिक्योरिटी गार्ड को कहा कि भाई ध्यान दे कहीं बेहोश ना हो जाए। हालांकि, लड़की चिल्लाती रही कि मैं सिर्फ सलमान खान सर के लिए आई हूं।

सलमान का दुबई का यह शो सफल रहा। शो में सलमान ने एक गोल्डन झूले पर ग्रैंड एंट्री ली। एक्टर के दबंग के गाने पर जबरदस्त एंट्री देखकर फैंस खुश हो गए। सलमान के साथ शो में सोनाक्षी सिन्हा, दिशा पाटनी, गुरु रंधावा, पूजा हेगड़े ने भी परफॉर्म किया। सलमान ने गोल्डन जैकेट और ब्लैक शर्ट पहनकर फैंस का दिल चुरा लिया। बॉलीवुड के भाईजान की दबंग और स्वैग से स्वागत गाने पर डांस देखकर फैंस जोर-जोर से चिल्लाने लगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by prem salmanic (@salluholic_varun)

बता दें कि सलमान के साथ उनकी बहन अपनी फैमिली के साथ दुबई पहुंची थी। इससे एक दिन पहले सलमान ने दुबई के बुर्ज खलीफा से अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। सलमान खान ने ये तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सलमान अपने कमरे की बालकनी में खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं और उनके बैकग्राउंड में बुर्ज खलीफा साफ दिख रहा है। पहली तस्वीर में सलमान ने बुर्ज खलीफा की ओर पीठ कर रखी है और वह कैमरे से दूसरी ओर देख रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में सलमान खान की पीठ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में वह सामने सुंदर नजारे को निहार रहे हैं, जिसमें बुर्ज खलीफा भी शामिल है।

सलमान खान के पास कई सारे प्रोजेक्ट्स लाइन में लगे हुए हैं। सलमान ‘टाइगर 3’ में कटरीना कैफ के साथ दिखाई देंगे। इस फिल्म में इमरान हाशमी भी हैं। इतना ही नहीं, फिल्म में कैमियो शाहरुख खान भी करने वाले हैं। इसके अलावा, सलमान ‘कभी ईद कभी दिवाली’, ‘किक 2’, ‘दबंग 4’, ‘बजरंगी भाईजान’ के सीक्वल में नजर आएंगे। सलमान का फिल्म ‘पठान’ में कैमियो है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments