ऐश्वर्या, कैटरीना नहीं बल्कि इस अभिनेत्री के प्यार में दूधवाले तक बन गए थे सलमान खान

0
425

 

बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान का नाम बॉलीवुड की कई हसीनाओं के साथ जोड़ा जा चुका है, जैसे कि संगीता बिजलानी’ सोमी अली’ कैटरीना कैफ’ ऐश्वर्या राय बच्चन, और ऐसे कई सारे नाम है जिनके साथ सलमान खान के अफेयर की खबरें खूब चर्चा का विषय बनी रही थी, लेकिन इनमें से किसी का भी नाम सलमान के साथ शादी के बंधन तक पहुंचने से पहले ही टूट जाता है, और ना ही अभी तक सलमान खान का कोई रिलेशनशिप अभी तक शादी के करीब तक आया है.

लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं सलमान खान की एक ऐसी लव स्टोरी के बारे में जिसे शायद आप में से कोई  नहीं जानता होगा. आप शायद इनका नाम भी नहीं जानते होगे जो आज हम आपको बताने जा रहे है. बता दे की सलमान खान अभिनेत्री सईषा सैगल की माँ शाहीन जाफरी से शादी करना चाहते थे. सलमान खान को शाहीन जाफरी से प्यार हुआ तब सलमान खान की उम्र महज 19 साल थी.

 

उस जमाने में शाहीन जाफरी कॉलेज में पढ़ाई किया करती थी, और सलमान खान शाहीन को इस कदर प्यार किया करते थे, कि सलमान खान अपने पहले प्यार को देखने के लिए घंटो घंटो तक कॉलेज के बाहर शाहीन जाफरी का इंतजार किया करते थे, खबरों की मानें तो जसीम खान की बायोग्राफी में कहा गया है, कि सलमान खान शाहीन के घर पर दूध और ब्रेड भी पहुंचाया करते थे, और शाहीन के लिए सलमान खान दूधवाले तक बन गए थे।

 

जब सलमान खान और शाहीन बानू की मुलाकात हुई थी तब सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री में नए अभिनेता थे और दोनों को आपस में प्यार भी हो गया और बात शादी तक जा पहुंची. लेकिन इनकी शादी कभी हो न पाई. सलमान और शाहीन की शादी न होने का मुख्य कारण थी संगीता बिजलानी। संगीता उस समय की मशहूर मॉडल और 1980 में मिस इंडिया रह चुकीं थी। उन दिनों संगीता ने अपने बॉयफ्रैंड बिंजू अली से ब्रेकअप कर लिया था।

 

 

संगीता अक्सर होटल ‘सी रॉक’ के उसी हेल्थ क्लब में नजर आती थी शाहीन जाफरी और सलमान खान का रिश्ता किसी भी अभिनेता से छिपा हुआ नहीं था मगर तभी सलमान खान की जिंदगी में बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री संगीता बिजलानी और सलमान खान की शाहीन से दूरियां बढ़ने लगी और इनका रिश्ता खत्म हो गया. हालाँकि बाद में सलमान का संगीता बिजलानी से भी ब्रेकअप हो गया.