जब इस सुपरस्टार पर भड़क गए सलमान, बोले ‘बस चले तो कुर्सी उठाकर मारूं इसे’

0
471

 

बॉलीवुड के कलाकारों को जब भी हम पर्दे पर देखते हैं, तो उन्हें देखकर यही सोचते हैं कि ये कितने खुश और ईमानदारी से अपना रिश्ता निभा रहे हैं, लेकिन ये रिश्ता पर्दे पर जितना मजबूत दिखता है, उतना ही ज्यादा पर्दे के पीछे कमजोर होता है। बॉलीवुड के बड़े सेलेब्रिटी भी कई बार आम इंसान की तरह झगड़ते नजर आते है. अक्सर इन सेलिब्रिटी का झगडा मीडिया की सुर्खियाँ बन जाता है.

 

सलमान खान बॉलीवुड में सबसे दबंग और दिलदार अभिनेता माने जाते है. एक तरह जहाँ सलमान लोगों की मदद को तैयार रहते है वहीँ दूसरी तरफ वे अपने दबंगई के लिए भी फेमस है. कहते है बॉलीवुड में कई बड़े प्रोजेक्ट्स सिर्फ सलमान की मर्जी के कारण ही रुके हुए है. आज हम ऐसे ही सलमान के एक किस्से के बारे में बताने जा रहे है जब वे एक फिल्म स्टार पर ही भड़क गए थे.

 


साल 2016 में जब सलमान और अनुष्का की फिल्म सुल्तान रिलीज हुई तो रणवीर सिंह पेरिस में थे। और रणवीर सलमान की एक भी फिल्म देखना मिस नहीं करते हैं, जिसकी वजह से पेरिस के किसी लोकल थिएटर में जाकर फिल्म देखी। फिल्म के दौरान रणवीर को सलमान का डांस इतना पसंद आ गया कि रणवीर उठ कर नाचने लगे, जिसकी वजह से सब उन्हें ही देखने लगे थे। जब सलमान को यह पता चला तो सलमान ने कहा कि मेरा बस चले तो मैं रणवीर को कुर्सी उठाकर मारू, उसने ये फिल्म से ध्यान भटकाने के लिए किया है।