जेल से छूटने के बाद अब सलमान को तुरंत कर लेनी चाहिए इस एक्ट्रेस से शादी, जानिए वजह

0
290

जेल जाने की महज 48 घंटो के भीतर सलमान खान जमानत पर छूटकर वापस अपने घर मुंबई पहुँच गए है. जहा कुछ लोग इसका विरोध कर रहे है वही पूरा बॉलीवुड और सलमान के फैन्स जश्न माना रहे है और इसे एक निर्दोष की जीत बता रहे है. गौरतलब है की सलमान को जोधपुर के एक कोर्ट ने 5 साल की सजा सुनाई थी जिसके बाद उन्होंने सेशन कोर्ट से जमानत ले ली. सलमान के जेल जाते ही बॉलीवुड में कई सेलेबस ने अदालत का फैसले पर सवाल उठाये थे.

 

सलमान के फैन्स भी सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर सपोर्ट कर रहे थे. सलमान को जमानत मिलने से उनके फैन्स काफी खुश नजर आ रहे है और अब तो उनके कहना है की अब सलमान को जमानत मिल गई है अब तो उन्हें शादी भी कर लेनी चाहिए. सलमान खान की ज्यादातर फ़िल्में आजकल 100 करोड़ का आंकड़ा आसानी से पार कर ले रही है। सलमान खान ही बॉलीवुड के पहले ऐसे हीरो हैं, जिनकी फिल्म ने 100 करोड़ का कारोबार किया था। सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म “टाइगर जिन्दा है” ने बॉक्स ऑफिस पर पूरे 570 करोड़ रूपये का कारोबार किया। इसी फिल्म के जरिये सलमान खान ने कैटरिना कैफ का डूबता हुआ कैरियर भी बचा लिया।

 

सलमान खान के साथ कैटरिना की जोड़ी को लोगों ने सिल्वर स्क्रीन पर खूब पसंद किया। इससे पहले कैटरिना ने लगातार कई फ्लॉप फ़िल्में दी थीं. सलमान ने अपने फ़िल्मी कैरियर में लगभग 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। इनमें से कई फिल्मों ने कमाई के मामले में रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। यही वजह है कि सलमान खान को बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार किया गया है।

फिल्मों के साथ ही सलमान खान ने टीवी पर भी अपना जलवा बिखेरा है। सलमान खान टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के होस्ट भी हैं। इस टीवी शो की पॉपुलैरिटी के बारे में किसी को कुछ बताने की जरुरत नहीं है। किसी भी फिल्म में सलमान खान की मौजूदगी ही आज के समय में फिल्म के हिट होने की गारंटी है. गौरतलब है की कैटरिना सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड भी रह चुकी है और उनके फैन्स ने इस जोड़ी को बहुत पसंद भी किया था.

 

सलमान के बाद कैटरिना रणबीर कपूर के साथ लम्बे अफेयर में रही थी लेकिन अब रणबीर से भी उनका ब्रेकअप हो चूका है और वे अपने करियर को लेकर भी स्ट्रगल कर रही है. ऐसे में सलमान के फैन्स चाहते है की वे जल्द ही कैटरिना को अपनी दुल्हन बना ले और अपना घर बसा ले. सलमान खान और कैटरिना कैफ ने एक साथ लगभग 10 फिल्मों में काम किया है।  इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया। इसका अंदाजा आप हालिया रिलीज हुई फिल्म टाइगर जिन्दा है” से लगा सकते हैं।