अंबानी की पार्टी से प्रीति जिंटा को सीधे अपने घर लेकर गए सलमान खान, फिर दिया ये लाजवाब तोहफा

0
2071

 

सलमान खान बॉलीवुड के सबसे दबंग हीरो तो है ही साथ ही वे बॉलीवुड के सबसे दिलदार अभिनेता भी माने जाते है. वे अक्सर दूसरों की मदद करने की कोशिश करते है. साथ ही वे अपने खास लोगों को बेहद कीमती तोहफे देने के लिए भी जाने जाते है. हाल ही में एक ऐसा वाकया देखने को मिला जिससे आप भी कहेंगे की सलमान सच में बहुत दिलदार व्यक्ति है.

हाल ही में अम्बानी के बेटे आकाश की शादी की रिसेप्शन में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे पहुंचे थे. इसी में सलमान खान और प्रीती जिंटा भी थे. इसी दिन प्रीति ज़िंटा के पति का बर्थडे था, इस रिसेप्शन में प्रीति अपने पति जीन गुडइनफ संग पहुंची थीं। इसके बाद सलमान खान रात में प्रीति और उनके पति को अपने घर ले गए.

और प्रीति के जन्मदिन की ख़ुशी में अपने घर पर भी एक पार्टी रखी. सलमान खान ने यह पार्टी अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट में दी थी, इस पार्टी में ज्यादा लोग भी इनवाइट नहीं किए गए थे।. और बेहद सगाई से ये पार्टी मनाई गई थी. सलमान के अचानक इस तरह पार्टी देने से प्रीटी और उनके पति बेहद खुश हुए.

बता दें सलमान और प्रीति एक साथ कई फिल्मों में काम कर चुके है. सलमान ने प्रीति संग फिल्म चोरी-चोरी-चुपके-चुपके और कहीं प्यार ना हो जाए जैसी फिल्में की। वहीं, वह अब आईपीएल टीम पंजाब की मालकिन है.