फिल्म बंधन में किया था सलमान की बहन का रोल अब दिखती है ऐसी,तस्वीरें देख रह जाएंगे हैरान!

0
422

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान को आज कौन नही जनता है,सलमान खान बॉलीवुड के बहुत ही फैमस एक्टर है इनकी हर फिल्म लगभग सुपर हिट साबित होती है। अगर बात करने इनके फैन्स की तो इनके फैन्स पूरी दुनिया में है और इनसे बहुत प्यार करते है। सलमान खान ने बॉलीवुड में हर तरह की फिल्मो में काम किया है और इनकी फिल्मो के डायलॉग बहुत फैमस होते है, फैन्स इनके डायलॉग को कॉपी करते है। अगर हम बॉलीवुड में ऐसी ही फिल्मों की बात करे तो सलमान खान की फिल्म बंधन भी इसी श्रेणी में आती है जिस में सलमान खान का ये डायलाग कि जो जीजाजी बोलेंगे, मैं वही करूँगा काफी फेमस हुआ था। लेकिन आज हम सलमान के बारे में नही बात कर रह है आज बात हो रही है फिल्म बंधन में सलमान खान की बहन के रोल में नजर आई उस एक्ट्रेस की जो आज बिलकुल बदल गई है।

आप को बता दे की  इस फिल्म में सलमान की बहन बनी एक्ट्रेस का नाम  अश्वनी भावे है ,  जो की अब कुछ ऐसी दिखती है की तस्वीरें देख आप भी दंग रह जायेंगे। बॉलीवुड में अपने इस फिल्म में बाकि कलाकार जैसी की सलमान और जैकी श्रॉफ को तो अभी भी देखा होगा लेकिन काफी सालो से सलमान की ये फिल्मी बहन यानि अश्विनी भावे बॉलीवुड से कही गुम सी हो गई  है।

आपको बता दें आज कल अश्विनी बॉलीवुड से दूर हैं और एक खुशहाल जिंदगी जी रही है। फ़िलहाल अश्विनी सैन फ्रांसिस्को, केलिफोर्निया में रह रही हैं और आप को बता दे की  फिल्मों से इन्होने अभी भी अपना नाता नहीं तोडा है।  बता दे की एक्ट्रेस  अश्विनी केवल हिंदी फिल्मो में काम करना बंद किया है लेकिन फ़िलहाल वे अपनी मातृभाषा मराठी की फिल्मों में काम करती नज़र आ रही  है। बता दे कि इन्होने कुछ समय पहले ही मराठी फिल्म मांझा में समिधा का किरदार निभाया था।

अभी कुछ समय पहले सोशल मीडिया की ज़रिये इनकी कुछ फोटोज वायरल हुयी हैं और इतने सालो में इनका लुक काफी बदल चूका है जो आप इनकी फोटोज से देख कर अंदाज़ा लगा सकते हैं। बरहलाल हम उम्मीद करते है कि इनके फैन्स  को जल्द ही उन्हें दोबारा बड़े परदे पर देखने का मौका मिलेगा। अश्विनी ने बॉलीवुड के खिलाडी कुमार यानि अक्षय कुमार के साथ फिल्म में भी काम किया है दोनों की इस जोड़ी को लोगो ने बहुत पसंद किया था ।