Breaking News

टीनेज में ऐसी दिखती थीं एक्ट्रेस समीरा रेड्डी, तस्वीर के साथ दिया महिलाओं के लिए खास मैसेज!

दोस्तों बॉलीवुड की जानी मानी और खूबसूरत अभिनेत्री समीरा रेड्डी हाल ही में दूसरी बार मम्मी बनी है। समीरा रेड्डी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। समीरा रेड्डी अपनी पोस्ट से वुमेन एंपावरमेंट पर भी मैसेज देती रहती हैं। हाल ही में समीरा ने अब वुमेन लुक का मुद्दा उठाया है।

उन्होंने एक अपनी पुरानी तस्वीर शेयर की है  उन्होंने अपने मैटरनिटी फैशन से सभी को हिलाकर रख दिया था। प्रेग्नेंसी के समय अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करके और अपनी न्यू बॉर्न बेबी के साथ कर्नाटक की सबसे ऊंची चोटी चढ़कर उन्होंने अपने जैसी लाखों माँ को हिम्मत और साहस दी।

आपको बता दे की 1 नवंबर 2019 को, समीरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने टीनेज दिनों की एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर के साथ, समीरा ने एक पावरफुल मैसेज भी दिया।उन्होंने चेक शर्ट पहन रखी है। फोटो को शेयर करते हुए समीरा ने कैप्शन में लिखा- ‘मजाक से परे, मैं इस बात से लगातार संघर्ष कर रही हूं कि मुझे तब कैसे जज किया जाता था। मुझ पर अच्छा दिखने का बहुत प्रेशर था। एक प्यार करने वाले पति और दो बच्चों के बावजूद, आज भी ऐसे मौके हैं जब मैं उसी चिंता को महसूस करती हूं, जिससे मुझे अपने शरीर पर संदेह होता है।’

समीरा अक्सर इंस्टाग्राम पर मोटिवेशनल थॉट्स शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस काफी समय से फिल्मों से दूर हैं। समीरा रेड्डी और उनके पति, अक्षय वर्दे ने 12 जुलाई, 2019 को अपनी बच्ची का वेलकम किया था। बता दे की समीरा अपनी बेटी के लिए एक बेहतर दुनिया चाहती है और यही वजह है कि वह हम में से कई लोगों के लिए सुंदरता का अर्थ बदलने के लिए एक्साइटेड हैं। शायद यही वजह है कि एक्ट्रेस किसी भी फिल्टर या मेकअप का यूज नहीं करती है। उन्होंने ‘इम्पेक्टली परफेक्ट’ नामक एक मूवमेंट भी शुरू किया है, जिसमें वह अपने बिना मेकअप लुक को दिखाती है।

बता दे की अभिनेत्री समीरा ने साल 2014 में बिजनेसमैन अक्षय वर्दे से शादी की थी। बता दे की समीरा के पति अक्षय वॉर्डनची मोटरसाइकिल्स के को-ओनर हैं। ये कंपनी मोटर बाइक को कस्टमाइज करती है। समीरा और अक्षय की मुलाकात एक एड शूट के दौरान हुई थी। जब अक्षय ने समीरा को बाइक चलाते देखा तो वो उन्हें दिल दे बैठेे थे। दोनों ने एक-दूसरे को दो साल तक डेट किया। इसके बाद शादी का फैसला लिया। शादी मराठी रीति रिवाज से हुई थी।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *