शादी के 8 साल बाद मां बनने वाली हैं टेनिस प्लेयर सानिया मिर्ज़ा ,फैंस को इस खास अंदाज में दी खुशखबरी!

0
346

भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा मां बनने वाली हैं और उनके इस साल अक्तूबर में बच्चे को जन्म देने की उम्मीद है। सानिया और उनके पति पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने 12 अप्रैल को ही शादी की आठवीं सालगिरह का जश्न मनाया था।इंडियन टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं।

सानिया ने अपने प्रेग्नेंट होने वाली बात बेहद खास अंदाज में सोशल मीडिया पर शेयर की। शादी के 8 साल बाद ये इस कपल का पहला बच्चा होगा। सानिया ने कुछ दिन पहले ही कहा था कि वो और उनके क्रिकेटर पति शोएब मलिक एक बेटी चाहते हैं, जिसका सरनेम मिर्जा मलिक होगा। घुटने में चोट के कारण सानिया अक्तूबर 2017 से खेल से दूर हैं। उन्होंने एक तस्वीर ट्वीट करते हुए संकेत दिया है कि वह गर्भवती हैं। सानिया के पिता और कोच इमरान मिर्जा ने पुष्टि की कि छह बार की ग्रैंडस्लैम चैंपियन सानिया मां बनने वाली हैं।

आप को बता दे की हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सानिया ने खुलासा किया था कि वो अपने बच्चे का नाम मिर्जा मलिक रखना चाहती हैं जिसमें उनका और शोएब का सरनेम शामिल है। अब उन्होंने इसी नाम के साथ ट्विटर पर पोस्ट भी शेयर की है #BabyMirzaMalik हैशटेग से ट्विटर पर उनके फैंस सानिया को इस खुशखबरी के लिए बधाइयां भी दे रहे हैं. सानिया के साथ-साथ उनके पति शोएब ने भी इस फोटो को ट्वीट किया है। बता दें कि साल 2010 में सानिया मिर्जा ने पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक से हैदराबाद में पाक रीति-रिवाजों के तहत शादी की थी. शादी के 8 साल बाद सानिया-शोइब का ये पहला बच्चा  होगा ।