सानिया मिर्ज़ा से ज्यादा खूबसूरत है उनकी छोटी बहन, तस्वीरें देख खुद करें यकीन

0
352

 

भारत की टेनिस सुपरस्टार सानिया मिर्ज़ा ने देश ही नही पूरी दुनिया में देश का नाम रोशन किया है. सानिया मिर्ज़ा ने पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मालिक से शादी की है लेकिन आज भी वे अपने देश भारत के लिए टेनिस खेलती है.

सानिया मिर्ज़ा सिर्फ अपने खेल के लिए ही नही बल्कि उनकी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है. सानिया अब एक बच्चे की माँ भी बन चुकी है. आज हम आपको उनकी बहन से मिलवाने जा रहे है जो देखने में उनसे भी हॉट है.

सोनिया की छोटी बहन का नाम अनम मिर्जा है. अनम पेशे से फैशन डिजाइनर हैं. सानिया मिर्जा को टेनिस सनसनी कहा जाता है, इसके साथ ही वो सोशल मीडिया की सुपरस्टार भी हैं, क्योंकि उनसे जुड़ी कोई भी चीज तुरंत वायरल हो जाता है.

सानिया के साथ-साथ उनकी बहन भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, इंस्टाग्राम पर अनम को 40 हजार से अधिक लोग फॉलो करते हैं. अनम ने इंस्‍टाग्राम के द्वारा अपनी मन की बात कही थी, कि वो वकील बनना चाहती है, इसके साथ ही उन्‍होंने सोशल मीडिया पर जो जानकारी दी है, उसके अनुसार वो बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरूख खान की बड़ी फैन है .

अनम की शादी नवम्‍बर 2016 को हैदराबाद के बिजनेसमैन अकबर राशिदीन से हुई थी. उनकी शादी में खेल से लेकर बॉलीवुड जगत तक के कई हस्तियों ने शिरकत की थी, सलमान खान व सानिया मिर्जा ने खूब ठुमके लगाये थे.

 

अनम और सानिया एक दूसरे के काफी नजदीक है . पिछले वर्ष सानिया अपनी छोटी बहन अनम और फिल्‍ममेकर फराह खन के साथ दुबई में छुट्टियां मनाती स्‍पॉट की गई थी, फराह खान व सानिया करीबी दोस्‍तों में गिनी जाती है .