आखिर कौन है वो शख्स जिसे डेट कर रहीं संजय दत्त की बेटी त्रिशाला? खुद किया खुलासा

0
211

 

हाल ही में संजय दत्त की बेटी की तस्वीरें भी इन्टरनेट पर वायरल हो रही है. बता दे की संजय दत्त की इस बेटी का नाम त्रिशाला है और ये उनकी पहली पत्नी की बेटी है जिनकी 1996 में कैंसर से मौत हो गई थी. त्रिशला दत्त का जन्म साल 1989 में मुंबई में हुआ था। इन्होंने अपनी पढ़ाई न्यूयॉर्क के लाॅ काॅलेज से की है।

त्रिशला ने अपना ग्रेजुएशन लाॅ की डिग्री में किया लेकिन इनका इंटरेस्ट हमेशा से फिल्मों में जाने का था। आपको जानकर विश्वास नहीं होगा परन्तु जब त्रिशला काॅलेज में थी तब वे 90 किलो की थी। लेकिन उन्हें फिल्मों में ही अपना करियर की शुरुआत करनी थी.

 

जिसके लिए उन्होंने अपना वजन घटाने में कोई कसर नहीं छोड़ी और काफी मेहनत की जिम में ताकि वो एक दम फिट और स्लिम दिख सकें। कुछ समय बाद उन्होंने अपना काफी वजन घटा लिया और आज वो बाॅलिवुड की सबसे बोल्ड स्टार किड्स में से एक हैं।

 

त्रिशला ने आज अपनी खुबसूरती और बोल्ड अंदाज़ से कई स्टार किड्स को पीछे छोड़ दिया और यह सब उनकी लगन और मेहनत का ही नतीजा है। त्रिशाला 31 साल की हैं और परिवार से दूर विदेश में पढा़ई कर रही हैं। त्रिशाला ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने बताया कि आखिर इन दिनों किसको डेट कर रही हैं।

त्रिशाला इस तस्वीर में पास्ता खाती हुई दिखाई दे रहीं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए त्रिशाला ने लिखा- ‘एक इटैलियन को डेट करने का मतलब है ढेर सारा पास्ता और बहुत सारा वाइन।’