संजय दत्त की बहन ने याद किए बालासाहेब ठाकरे के अहसान, बोली हमारा परिवार उनका आभारी रहेगा!

0
168

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की बहन और मुंबई से कांग्रेस की पूर्व सांसद प्रिया दत्त ने कहा कि उनका परिवार दिवंगत शिवसेना सुप्रीमो बालासाहेब ठाकरे का हमेशा आभारी और ऋणी रहेगा, क्योंकि उन्होंने उनके भाई और एक्टर संजय दत्त स्ट्रगल और कानून पचड़े में फंसे रहने के दौरान मदद की थी। उन्होंने कहा कि उनके नजरिए में ठाकरे साहब  वह इन्सान हैं जो अपने वैचारिक मतभेदों के बावजूद, उनके दिवंगत पिता सुनील दत्त के साथ सम्मानजनक का रिश्ता निभाया।

प्रिया दत्त ने कहा कि दत्त परिवार और ठाकरे के बीच का संबंध उस समय मजबूत हुआ जब 1993 के मुंबई सीरियल धमाकों के सिलसिले में आतंकवादी और विघटनकारी गतिविधियाँ रोकथाम अधिनियम के आरोप के बाद शिवसेना के कार्यकर्ता संजय दत्त के समर्थन में सामने आए थे। उन्होंने कहा कि मुझे याद है कि उस समय हर कोई हमारे परिवार और भाई के खिलाफ था और उसे आतंकवादी बता रहा था।

प्रिया दत्त दो बार की लोकसभा सदस्य रह चुकी हैं और अगले लोकसभा चुनाव में खड़ा होने से मना कर दिया। प्रिया दत्त ने एक अंग्रेजी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि उस समय एक केवल सिर्फ एक ही व्यक्ति था जिसने कहा कि यह लड़का (संजय दत्त) कोई आतंकवादी नहीं हो सकता क्योंकि इसके परिवार ने देश के लोगों के लिए काम किया है। और वह कोई और नहीं बालासाहेब थे। जिन्होंने संजय दत्त को आतंकवादी नहीं माना।

प्रिया ने कहा कि उनके परिवार ने कभी नहीं सोचा था कि उनके जीवन के इतने कठिन समय में कभी ठाकरे उनका साथ देंगे। उन्होंने कहा की बालासाहेब ने राजनीतिक मतभेदों को अलग रखते हुए भाई (संजय) के पक्ष में बोला, जिसकी वह सराहना करती हैं। बालासाहेब ने संजय को सपोर्ट किया जिसका हम सब पर और संजय पर बड़ा प्रभाव पड़ा। इसके लिए मैं और मेरा पूरा परिवार उनका आभारी और ऋणी हैं। बता दे की हाल ही में बाला साहब ठाकरे के जीवन पर एक फिल्म रिलीज़ हुई है जिसे  लोग बहुत पसंद कर रहे है।