Breaking News

आइफा अवार्ड में बार्बी डॉल लुक में नजर आई सारा, ऑफ शोल्डर गाउन में लुट ली महफ़िल!

आइफा अवार्ड 2019 की शानदार शुरुआत हो चुकी है। अब तक 12 देशों में हो चुके आइफा का पहली बार मुंबई में आयोजन किया गया। इस शो में कई बड़े बड़े सितारे नजर आये। बता दे की ग्रीन कार्पेट पर सलमान खान, कैटरीना कैफ, समेत कई स्टार्स ने अपने लुक्स से फैंस के होश उड़ा दिए। लेकिन सारा अली खान के लुक को देख सबकी निगाहें उनपर टिकी रह गईं।

आइफा अवार्ड  2019 के ग्रीन कार्पेट पर हुस्न के जलवे बिखेरती सारा की तस्वीरें सामने आईं हैं, जिसमें वह बार्बी डॉल की तरह बेहद ग्लैमरस और खूबसूरत दिख रही हैं। इस दौरान सारा ऑफ शोल्डर शानदार गाउन में नजर आईं। गाउन के ऊपर लाइट ब्लू कलर के फूलों की कारीगरी सारा और गाउन की खूबसूरती को और बढ़ा रही है।

आइफा अवार्ड में पहुचते ही सारा ने अपने से नमस्कार के साथ सबका दिल जीत लिया। अपने इस लुक में सारा किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं। सारा ने भी अपना लुक बिल्कुल सादा रखा था और एक बारी गाउन के साथ उसे बैलेंस किया था। सारा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

फिल्मो की बात करे तो सारा जल्द फिल्म ‘लव आजकल 2’ में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आने वाली है। इसके अलावा वह ‘कुली नंबर 1’ की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें वरुण धवन लीड रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म फेमस एक्टर गोविंदा की फिल्म कुली का रीमेक होगी।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *