चुपके से दरगाह ईद मनाने गई थी यह एक्ट्रेस, सलवार सूट में दिखी अप्सरा की तरह खुबसूरत!

0
222

दोस्तों बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्म केदारनाथ से कदम रखने वाली अभिनेत्री सारा अली खान बहुत कम समय में फिल्म जगत में फैमस हो चुकी हैं। सारा अली खान पटौदी खानदान से ताल्लुक रखती हैं। सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की ये जोड़ी तब सुर्खियों में आई जब एक्ट्रेस सारा अली खान ने करण जौहर के टॉक शो में खुलासा किया कि कार्तिक आर्यन पर उनका क्रश है। तभी से इन दोनों को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है।कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की जोड़ी एक बार फिर चर्चा में आ गई है।

दरअसल, बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने ईद के मौके पर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान अपने चेहरे ढककर मस्जिद के बाहर ईद मना रहे हैं। 5 जून को सारा अली खान कार्तिक आर्यन के साथ ईद मनाने चुपचाप दरगाह गई थीं जहां इन दोनों ने अपने चेहरे को छुपा रखा था। लेकिन जब इन दोनों ने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह तस्वीर शेयर कीं तो इनके लोगों ने जमकर तारीफ की और शायद सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को यह बहुत अच्छा लगा होगा।

सलवार सूट में सारा अली खान की खूबसूरती में चार चांद लग जाते हैं और लोग उनकी तुलना अप्सरा से कर देते हैं। वैसे सारा अली खान के पास अब काफी बड़ी बड़ी फिल्मों के ऑफर हैं और इसके लिए वह कड़ी मेहनत भी कर रही हैं। क्योंकि सारा अली खान अभी भी डांस क्लास के साथ साथ एक्टिंग क्लास लेती हैं जो वाकई काबिले तारीफ है।

इनके पिता सैफ अली खान हैं। सैफ अली खान की पहली शादी 1991 में हुई थी और सारा अली खान उन्हीं की बेटी हैं। वैसे आज सैफ अली खान और अमृता सिंह के रास्ते बिल्कुल अलग अलग हैं क्योंकि इन दोनों के बीच सन 2004 में तलाक हो गया था। सारा अली खान का बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू पिछले वर्ष केदारनाथ फिल्म से डेब्यू हुआ था जिसमें उनके ऑपोजिट सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे। वैसे उनकी यह फिल्म विवादों के चलते काफी समय बाद रिलीज हुई थी लेकिन रिलीज होने के बाद इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार कलेक्शन किया और यह फिल्म हिट हो गई।