मां ने सैफ को दी थी चेतावनी- ‘मत करो अमृता से शादी’,शादी के बाद पहले मां और फिर पिता के सामने अमृता को अकेली छोड़ गए थे सैफ!

0
1053

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान फिल्म जगत में इंट्री कर चुकी है, लोगो को उनका अभिनय और सादगी बहुत पसंद आ रही है, सारा आज सबसे चर्ची अभिनेत्री बन चुकी है, सारा अक्सर खबरों में बनी रहती है,  सारा अली खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पेरेंट्स सैफ अली खान और अमृता सिंह के रिश्ते को लेकर बात की। सारा का कहना है कि उनकी उम्र में 13 साल के अंतर को लेकर वे उनसे सवाल करती थीं कि आखिर क्या सोचकर दोनों ने शादी की थी। बता दे की सैफ और अमृता की शादी के खिलाफ दी सैफ की माँ शर्मीला टेगोर।

बता दे की सारा की दादी यानी सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगोर नहीं चाहती थीं कि अमृता उनके घर की बहू बनें। 1991 में जब सैफ ने अमृता से शादी की, उससे ठीक दो दिन पहले शर्मिला को उनके रिश्ते के बारे में पता चला था और उन्होंने सैफ को चेतावनी दी थी कि वे यह शादी न करें। लेकिन सैफ नहीं मानें और उन्होंने अमृता से गुपचुप शादी कर ली। शादी के बाद सैफ ने अमृता को मॉम शर्मिला से मिलवाया।

शर्मिला ने सैफ को टहलने के लिए भेज दिया। इस दौरान अमृता शर्मिला के सामने अकेली ही थीं। दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं था और अमृता शर्मिला की बात से इत्तेफाक भी रखती हैं। सिमी ग्रेवाल के चैट शो में उन्होंने कहा था कि अगर उनकी बेटी सारा कभी इस तरह का काम  (उनकी मर्जी के खिलाफ शादी) करेंगी तो वे उनकी पिटाई कर देंगी।

बता दें कि शादी से पहले अमृता ने शर्मिला के साथ एक फिल्म ‘सनी’ (1984) में काम किया था। फिल्म में शर्मिला ने अमृता की सास का रोल किया था और असल जिंदगी में भी फिल्म यही कहानी देखने को मिली। शादी के 13 साल बाद 2004 में सैफ और अमृता का तलाक हो गया था। सारा के अलावा सैफ और अमृता का एक बेटा भी है इब्राहिम अली खान। तलाक एक बाद अमृता ने दूसरी शादी नहीं की, जबकि सैफ 2012 में करीना कपूर से सेकंड मैरिज कर चुके हैं। उनका एक बेटा भी है तैमूर अली खान जो की अभी से कई चर्चाओ में बना रहता है।