सारा पर इस वजह से पुलिस में हुई शिकायत दर्ज, दिल्ली पुलिस करेगी कार्यवाई!

0
86

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने जब से फिल्म जगत में कदम रख है तब से वे काफी चर्चाओ में बनी रहती है, कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था। वीडियो में सारा और कार्तिक दिल्ली की सड़कों में बाइक चलाते देखे गए थे। कार्तिक बाइक चलाते और सारा उनके पीछे बैठी दिखाई दी थीं।

 आपको बता दे की इन दिनों सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इम्तियाज अली की फिल्म आजकल की शूटिंग कर रहे हैं। खबरे आई थी की इन दोनों के साथ सारा की पिता सैफ अली खान भी नजर आने वाले है लेकिन फिलहाल इस पर सैफ ने कोई जानकारी नही दी है, बता दे की इस फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में दिल्ली पहुंचे दोनों एक्टर्स साथ में बाइक पर घूमते नजर आए। ऐसे में ये वीडियो काफी वायरल होने लगा। 

 वीडियो में सारा अली खान बिना हेलमेट के कार्तिक के पीछे बाइक पर बैठी नजर आईं। इस बीच आसपास के लोगों ने वीडियो बना कर इसे सोशल मीडिया पर न सिर्फ पोस्ट किया, बल्कि दिल्ली पुलिस (ट्रैफिक) को भी टैग कर दिया। खबरे आ रही है की इस वीडियो को देखने के बाद दिल्ली पुलिस ने सारा अली खान के हेलमेट न पहनने पर सवाल उठाए। एक सीनियर पुलिस अफसर ने मामले में कहा कि सारा पर मोटर वीकल एक्ट के अंतर्गत कड़ी कार्रवाई की जाएगी साथ ही जरूरी एक्शन भी लिया जाएगा।

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आने के बाद लोग सारा-कार्तिक के खिलाफ एक्शन लेने की बात कर रहे हैं। ऐसे में सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर कई सारे फैनपेज ने इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो में बिना हेलमेट पहने सारा कार्तिक के पीछे बैठी हैं। दोनों की बाइक एक रेडलाइट पर रुकती है और दोनों एक तरफ देख कर कुछ इशारा करते हुए बातें करते हैं।