सारा अली खान ने किया चौकाने वाला खुलासा, बताया “जब पापा तैमूर का ध्यान रखते हैं तो मुझे…

0
387

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ से ही उन्होंने अपनी एक्टिंग स्किल्स अपनी छाप छोड़ दी है और उनकी दूसरी हाल ही में रिलीज़ हुई मूवी ‘सिम्बा’ भी सुपरहिट है। उनकी दूसरी फिल्म सिम्बा के बारे में तो इस फिल्म ने 200 करोड़ पर कर लिए है। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह लीड रोले में थे और इस फिल्म को डायरेक्ट रोहित शेट्टी ने किया था और इस फिल्म के प्रोडूसर कारण जौहर है। सारा अली खान जो की अब बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस बन चुकी है।

सारा को किसी भी बात का घमंड नहीं है हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे कहा गया किआप स्टार बन चुकी हैं तो उन्होंने कहा, “अरे कहां? मैं बस भागदौड़ करके अपने काम के बोझ को निपटाने की कोशिश कर रही हूं। मेरे पास स्टार जैसा महसूस करने के लिए समय नहीं है, मैं नहीं मानती कि मैं अभी स्टार बन पाई हूं। लेकिन, उम्मीद करती हूं किसी दिन ऐसा होगा, मुझे लगता है कि मैं कभी अपने आप को स्टार जैसा महसूस नहीं होने दूंगी, क्योंकि जैसे ही आप ऐसा महसूस करेंगे, अन्य लोग आपको अनुकूल व सकारात्मक परिप्रेक्ष्य में देखना बंद कर देंगे.”

इस के बाद जब सारा से इस बारे में पूछा गया की जब वो उन्हें एक्ट्रेस बनाना था तो उन्होंने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई पूरी क्यों की तो उन्होंने बताया की उन्होंने पढ़ाई इस लिए नहीं की के उन्हें कोई नौकरी मिल जाए उन्होंने ऐसा इस वजह से किया ताकि उनमे आत्मविश्वास आ सके और वो अंदर से मज़बूत हो जाए ।