सारा अली खान ने खोला राज़, बोली “जब पापा तैमूर को संभालते थे तो मुझे…”

0
5457

 

पिछले साल बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद सारा अली खान अक्सर चर्चा में रहती है. पिछले कुछ समय में उन्होंने कैरियर के साथ साथ अपने परिवार के मुद्दों पर भी खुलकर चर्चा की है. गौरतलब है की सारा सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी है. सैफ ने अमृता को तलाक देकर करीना से शादी कर ली. सारा अब भी अपनी माँ अमृता के साथ ही रहती है. अमृता के एक बेटा इब्राहीम भी है.

सारा के रिश्ता करीना से भी काफी अच्छे है. वे कई बार पब्लिक इवेंट्स में भी साथ नजर आ चुकी है. हाल ही में सारा ने एक इंटरव्यू दिया था. सारा ने कई अहम् मुद्दों पर खुलकर बात की. इस मौके पर सारा से उनके सौतेले भाई तैमुर को लेकर भी सवाल किये गए थे. सारा से पूछा गया कि आपके पापा सैफ अली खान तैमुर के साथ ज्यादा समय बिताते हैं, उसे अपने पापा का प्यार भी ज्यादा मिलता हैं तो ऐसे में क्या आपको कभी तैमुर से जलन हुई हैं?

तैमुर से जलन वाले सवाल पर सारा ने कहा कि “मुझे उससे जलन क्यों होगी? वो मेरा छोटा भाई हैं. जब मेरे पापा साथ रहते थे तो हम सभी का अच्छे से ख्याल रखते थे. लेकिन जब वे चले गए तो भी उतना ही ख्याल रखते हैं. मेरे पापा ने कभी मुझे या मेरे भाई में कोई भेदभाव नहीं किया. सबको सामान प्यार दिया.”

कुछ दिनों पहले सारा की दादी शर्मीला टैगोर ने कहा था कि सारा कम उम्र में भी पूर्ण आत्मविश्वास से भरी हैं. जब सारा से इसका राज़ पूछा गया तो उन्होंने कहा “मेरे ख्याल से ये कांफिडेंस इमानदारी से आता हैं. कुछ लोग झूठ बोलने में माहिर होते हैं, तो आप उन्हें झूठ बोलने दे लेकिन मुझ से ये नहीं होता हैं. मैं झूठ बोलती हूँ तो मेरी जुबान लड़खड़ाने लगती हैं.”

जब उनसे पूछा गया कि यदि वो एक्ट्रेस ही बनना चाहती थी तो फिर कोलंबिया यूनिवर्सिटी से इतनी पढ़ाई क्यों कि? इस पर सारा ने कहा कि “एजुकेशन मेरे लिए नौकरी पाने का जरिया नहीं था. ये हमें कांफिडेंस देता हैं और अंदर से स्ट्रांग बनाता हैं. ये लाइफ को एक सही दिशा देता हैं.”