Breaking News

रैंप पर दिखा सारा अली खान का जलवा, इब्राहिम संग दिखा कार्तिक का स्पेशल बॉन्ड!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के रिलेशनशिप के चर्चे जोरों पर हैं। हर जगह सारा और कार्तिक को एक साथ देखा जाता है। बॉलीवुड में सिर्फ दो फिल्में आने के बाद से ही सारा अली खान सुर्खियों में रहती हैं और अब तो उन्होंने रैंप पर भी डेब्यू कर लिया है। हाल ही में सारा अली खान मुंबई से दिल्ली, ताज पैलेस होटल में चल रहे इंडियन कुट्यॉर वीक 2019 में रैंप वॉक करती नजर आईं।

बता दे की इन दिनों दिल्ली में इंडियन कुट्यॉर वीक 2019 फैशन शो चल रहा है। इसमें मलाइका अरोड़ा से लेकर कृति सैनन, कियारा आडवाणी रैंप वॉक पर उतरीं। सारा अली खान शुक्रवार को फैशन शो में रैंप पर उतरीं। यहां उन्होंने अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरे। गोल्डन कलर के लहंगे में सारा बेहद स्टनिंग दिखीं।


सारा के भाई इब्राहिम और कार्तिक भी उन्हें चीयर करने पहुंचे। इवेंट की फोटोज में कार्तिर और इब्राहिम की बॉन्डिंग देखते ही बनती है। कार्तिक ब्लैक कलर की जैकेट और डेनिम जीन्स में दिखे। वहीं अब्राहिम ऑल ब्लैक लुक में नजर आए। बता दें कि फिल्म मेकर करण जौहर के शो कॉफी विद करण पर सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन पर अपने क्रश का खुलासा किया था। इसके बाद रणवीर सिंह ने एक अवॉर्ड नाइट में दोनों को इंट्रोड्यूस कराया। तभी से सारा और कार्तिक सुर्खियों में हैं।  

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इन दिनों इम्तियाज अली की अगली फिल्म ‘लव आज कल 2’ में काम कर रहे हैं, और पिछले कुछ समय से दोनों को साथ देखा जा रहा है। सारा और कार्तिक की ये दोस्ती सबकी जुबान पर है, हालांकि इन दोनों स्टार्स ने इसे लेकर ज्यादा कुछ नहीं कहा है।  लेकिन सारा अली खान एक टॉक शो में कार्तिक आर्यन को अपना क्रश बता चुकी हैं, और दोनों की मुलाकात रणवीर सिंह ने एक फंक्शन में करवाई थी। उसके बाद से ही दोनों की दोस्ती के खूब चर्चे हैं। 

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *