टीवी के मशहूर चाइल्ड एक्टर शिवलेख की सड़क दुर्घटना में मौत, मां-पिता गंभीर रूप से घायल!

दोस्तों टीवी जगत के लिए हाल ही में के बहुत ही बुरी खबर सामने आई है। ‘संकटमोचन हनुमान’ और ‘ससुराल सिमर का’ जैसे फेमस टीवी सीरियल में काम कर चुके बाल कलाकार शिवलेख सिंह की सड़के हादसे में मौत हो गई। शिवलेख सिर्फ 14 साल के थे। घटना में शिवलेख के माता-पिता घायल हो गए हैं।

 खबरों के अनुसार छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में कार और ट्रक के बीच हुई टक्कर में 14 वर्षीय शिवलेख सिंह की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार घटना में उनके माता-पिता समेत तीन लोग भी गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। इस हादसे के बाद पूरा टीवी इंडस्ट्री सदमे में है। 

खबरों में मुताबिक घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस दल घटना स्थल पर पहुंच गया और तीन घायलों और शिवलेख के शव को अस्पताल पहुंचाया गया। घायलों को रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे बाद से ही ट्रक चालर फरार है। हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ट्रक चालक की खोज कर रही है। परिवार के करीबी ने बताया कि शिवलेख रायपुर मीडिया को इंटरव्यू देने के लिए आ रहे थे। 

बता दे की शिवलेख सिंह जी टीवी के ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज’, सोनी टीवी के ‘संकटमोचन हनुमान’, कलर्स टीवी के ‘ससुराल सिमर का’, सब टीवी के ‘खिड़की’, ‘बालवीर’, ‘श्रीमान जी’, ‘श्रीमती जी’, बिग मैजिक के ‘अकबर बीरबल’ में नजर आ चुके हैं। बता दें, शिवलेख का परिवार पिछले 10 वर्षों से मुंबई में रह रहा है।
 

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *