लोगों की नज़रों से बच गए बॉलीवुड स्टार्स के ये 7 अफेयर, तस्वीरों ने खोला राज़

0
118

 

बॉलीवुड में फ़िल्मी सितारों की अफेयर होना आम बात है. लेकिन अक्सर देखा जाता है की ये स्टार अपने लव अफेयर को मीडिया और पब्लिक की नज़रों से छुपाने की कोशिश करते है. लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी इनकी खबर लोगों तक पहुँच ही जाती है. लेकिन कभी कभी कुछ स्टार और उनकी प्रेम कहानी लोगों की नज़र से बच ही जाती है. आज हम आपको ऐसे ही कुछ लव स्टोरी बताने जा रहे है जो लोगो की नज़र से तो बच गई लेकिन तस्वीरों ने ये राज़ खोल ही दिया.

1.रणवीर सिंह – आहना देओल

दीपिका से शादी करने वाले रणवीर कभी हेमा मालिनी की बेटी अहाना के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुके है. रणवीर का ये अफेयर बहुत कम लोगों को पता है क्यूंकि ये रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया था.

2.शाहिद कपूर – हर्षिता भट्ट

आज शाहिद कपूर शादी कर चुके है और दो बच्चों के पिता भी है. शाहिद ने मीरा राजपूत से शादी की है. लेकिन इससे पहले शाहिद कई बड़ी अभिनेत्रियाँ के साथ भी रिलेशनशिप में भी रह चुके है. ‘आंखों में तेरा ही चेहरा’ गाने में शाहिद कपूर एक्ट्रेस हर्षिता भट्ट के साथ नजर आए थे। उस दौरान ये क्यूट पेयर रिलेशनशिप में भी था। लेकिन बहुत जल्दी दोनों अलग हो गए।

3.रणबीर कपूर – अवंतिका मलिक

रॉकस्टार रणबीर कपूर काफी वक्त तक एक्टर इरफान खान की पत्नी अवंतिका मलिक के साथ रिलेशनशिप में थे, लेकिन ये रिलेशनशिप बहुत दिन तक नहीं चला।

4.डीनो मोरिया – लारा दत्ता

आज ये दोनों स्टार बॉलीवुड में एक्टिव नहीं है. लेकिन एक समय डीनो मोरिया और लारा दत्ता एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ़्रेंड केली दोरजी बहुत अच्छे फ़्रेंड थे। केली से ब्रेकअप के बाद लारा ने डीनो को डेट करना शुरू कर दिया. हालाँकि कुछ ही समय में इनका रिश्ता भी टूट गया.

5.उदय चोपड़ा – तनीषा मुखर्जी

एक समय था जब उदय चोपड़ा तनिषा से शादी करने ही वाले थे. लेकिन किसी वजह से इनके बीच विवाद हो गया और उदय चोपड़ा ने एक Prenuptial Agreement पर साइन करने को कहा जिसकी वजह से इनका रिश्ता वहीं खत्म हो गया. इन्होने फिल्म ‘नील एन निक्की’ में साथ काम भी किया था.

6.सिद्धार्थ – सोहा अली खान

‘रंग दे बसंती’ की शूटिंग के दौरान साउथ के मशहूर स्टार सिद्धार्थ एक्ट्रेस सोहा अली खान को डेट कर रहे थे। लेकिन दोनों का बाद में ब्रेकअप हो गया. अब सोहा ने कुनाल खेमू से शादी कर ली है.

7.उपेन – अमृता अरोड़ा

उपेन पटेल कई वजहों से विवादों में भी रहे थे. उपेन सालों तक अमृता के साथ रिलेशनशिप में रहे थे. लेकिन फिर इनका रिश्ता टूट गया.