अभिनेता अजय देवगन का बॉडीगार्ड दिखने में बेहद हैंडसम, देख कर नही होगा यकीन!

0
576

दोस्तों बॉलीवुड के सिंघम कहे जाने वाले अभिनेता अजय देवगन को आज किसी पहचान की जरुरत नही है, इनकी लगभग सारी फिल्मे हिट होती है, बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अजय देवगन ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक जबरदस्त हिट फिल्में की है। फिल्मों के निर्माता और निर्देशक के तौर पर भी वे काम कर चुके हैं। उनकी फिल्में लोगों को बहुत आकर्षित करती है और उनका अभिनय दर्शकों का मन मोह लेता है। अभिनेता अजय देवगन की उम्र 49 हो गई है और अब वो थोड़ा बूढ़े नजर आने लगे हैं। लेकिन आज भी वे बहुत ही हैण्डसम और फिट दीखते है।

अजय देवगन का जन्म 2 अप्रैल 1969 को दिल्ली में हुआ था। वह मूल रूप से पंजाब से आते हैं। उनके पिता वीरू देवगन हिंदी फ़िल्मों के स्टंटमैन थे। अजय की मां वीणा देवगन ने कुछ फ़िल्मों का निर्माण किया था।बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन नई फिल्मों में एक्शन के साथ-साथ कॉमेडी के किरदार को भी बहुत ही अच्छी तरह से निभाते है। गोलमाल की सारी सीरीजों में अजय देवगन का अभिनय बहुत ही जबरदस्त रहा।

खबरों के अनुसार हाल ही में अजय देवगन को उनके जुहू स्थित घर के बाहर देखा गया। वह उस समय अपने बॉडीगार्ड के साथ थे और उस दौरान वे नीले रंग के शर्ट पहने हुए थे। उनकी तस्वीर को देखकर लोगों ने कहा कि अजय देवगन से ज्यादा हैंडसम उनका बॉडीगार्ड दिख रहा है। क्योंकि उनका बॉडीगार्ड दिखने में काफी हैंडसम और बहुत ही धासु बॉडी वाला नजर आ रहा है।