Breaking News

शाहिद कपूर के पापा बनने की खुशियों को लगी नज़र, शुभ घडी पर मिली ये बुरी ख़बर!

बॉलीवुड के फैमस अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत एक बार फिर माता-पिता बन गए हैं। दोनों ने अपने बेटे का नाम जैन कपूर भी रख दिया है। मीरा और जैन अब हॉस्पिटल से घर आ गए हैं। शाहिद के बेटे के नाम को लेकर अब शाहिद की मां नीलिमा अजीम ने खुलासा किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नीलिमा ने बताया कि शाहिद के बेटे का नाम जैन होगा इसका फैसला मीरा ने बेटे के जन्म से पहले ही कर लिया था।न्यू बोर्न बेबी की बेबी की एक हल्की सी झलक ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। उस पिक्चर में मीरा राजपूत के हाथ में जूनियर शाहिद है तो शाहिद की गोद में उनकी 2 साल की बेटी मीशा।

आपको बता दे की  जहां एक तरफ शाहिद कपूर अपने परिवार मे नन्हे मेहमान के आगमन की खुशियां मना रहे हैं वहीं दूसरी और उन्हें मिली एक बुरी खबर जिसके चलते हुए बहुत दुखी हुए। दरअसल गुरुवार 7 सितंबर के दिन शाहिद कपूर का ऑफिशियल ट्विटर, और इंस्टाग्राम अकाउंट किसी ने हैक कर लिए थे। बीते गुरुवार के दिन शाहिद कपूर के ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर तुर्किश हैकर ग्रुप एय्येलदिज के कुछ पोस्ट नजर आने लगे। उनके द्वारा किए गए सभी पोस्ट बहुत ही आपत्तिजनक थे।

[ecp code=”4″]

तुर्किश हैकर ग्रुप एय्येलदिज द्वारा शाहिद कपूर के ऑफिशियल अकाउंट पर बहुत सी पिक्चर्स पोस्ट की गई जिनमें से एक पिक्चर कैटरीना कैफ की भी थी। उस पिक्चर के साथ केप्शन में कैटरीना आई लव यू भी लिखा हुआ था जोकि शाहिद कपूर के लिए बहुत ही शर्मनाक किस्सा बन गया। इसके अलावा हैकर्स ने अलाउद्दीन खिलजी की फोटो अपलोड कि और अलाउद्दीन खिलजी के बारे में बहुत से आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया गया। फिल्म पद्मावत में रणबीर सिंह द्वारा निभाए गए खिलजी के किरदार को बहुत ही आपत्तिजनक शब्दों के साथ पोस्ट पर लिखा गया।इस फोटो के कैप्शन में लिख था- आई लव यू कैटरीना कैफ।

शाहिद कपूर ने यह बात साफ करते हुए अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम का पासवर्ड चेंज किया, और पोस्ट कर बताया कि मेरा अकाउंट हैक कर लिया गया था, और मेरे अकाउंट पर जो भी पोस्ट हुई है, उन से मेरा कोई संबंध नहीं है मैं अपने अकाउंट पर अभी एक्टिव नहीं हूं तो कोई भी बातचीत करने से बचें। शाहिद कपूर के लिए उनकी ऑफिशियल अकाउंट उनके लिए परेशानी बन गए थे जिसे दूर करने के लिए उन्होंने साइबर सेल में इसकी शिकायत दर्ज कराई और अपने अकाउंट के पासवर्ड चेंज करके उन्हें दोबारा रीओपन किया।शाहिद से पहले अभिषेक बच्चन का भी अकाउंट हैक हो चुका है। अभिषेक का अकाउंट भी तुर्की हैकर ने ही हैक किया था। हैकर्स ने एक फोटो को शेयर की जिसमें अमिताभ बच्चन इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू से मिल रहे हैं और पीछे से अभिषेक, अमिताभ को घूर रहे हैं।

About Himanshu

Check Also

दोस्त के साथ रेस्ट्रॉन्ट से निकलीं अजय देवगन की बेटीनीसा देवगन, वायरल हुई तस्वीरें!

दोस्तों अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *