ट्रेलर लांच के दौरान शाहिद कपूर का खुलासा, ब्रेकअप के बाद ऐसा हुआ था जिंदगी का हाल

0
193

 

शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म कबीर सिंह का ट्रेलर लांच हो चूका है. शाहिद कपूर, कियारा अडवाणी और भूषण कुमार ने मुंबई में यह ट्रेलर लांच किया. इस दौरान  फिल्म निर्माता भूषण कुमार भी ट्रेलर लॉन्च के मौके पर मौजूद थे। शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी की फिल्म कबीर सिंह तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी का रीमेक है। अर्जुन रेड्डी में विजय देवरकोंडा ने लीड रोल निभाया था।

 

कबीर सिंह एक ऐसे युवा लड़के की कहानी है जिसका गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद बुरा हाल हो जाता है। इस दौरान शाहिद कपूर ने रिपोर्टर्स के सवालों का जवाब भी दिया. एक सवाल पर शाहिद ने कहा इस पर शाहिद कपूर ने कहा- ”तेरा नहीं टूटा क्या। सबका टूटता है मुझे पूरा विश्वास है। किसी ना किसी प्वाइंट पर लेकिन उद्देश्य होना चाहिए कि जल्द से जल्द इससे बाहर निकले।”

शाहिद ने अपने ब्रेकअप के बारे में याद करते हुए कहा- ‘पद्मावत’ एक्टर ने बताया कि ब्रेकअप का वक्त बहुत दर्द भरा होता है। शाहिद ने कहा जब ब्रेकअप होता है तो जिंदगी ब्लैक एंड वाइट हो जाती है। जिंदगी से कलर चले जाते हैं। हर किसी के साथ ये होता है लेकिन हर कोई कबीर सिंह नहीं बन जाता है। वो थोड़ा एक्सट्रीम हो गया था।

शाहिद ने यह भी कहा कि “इस फिल्म के रीमेक के दौरान हमने यह बात दिमाग में रखी थी कि हमें कबीर सिंह बनाते वक्त इसमें फ्रेशनेश भी रखनी है कि यह फिल्म कॉपी ना लगे और अर्जुन रेड्डी की सोल भी इसमें रखनी थी। शाहिद ने बताया कि भूषण कुमार ने उन्हें यह फिल्म देखने को कहा था। उस वक्त हम सोच रहे थे कि इस फिल्म का निर्देशन कौन कर सकता है। फिर हमारे दिमाग में आया कि क्यों ना अर्जुन रेड्डी के ही निर्देशक संदीप वी रेड्डी से ही ये फिल्म हिंदी में भी निर्देशित करने को कहा जाए। क्योंक उनसे बेहतर ये काम और कोई नहीं कर सकता था। शाहिद ने कहा- उस वक्त हम ये भी नहीं जानते थे कि संदीप जी को हिंदी आती है या नहीं।”