Thursday, August 4, 2022
HomeHindiसिद्धार्थ संग लिव-इन में रहना चाहती हैं शहनाज! बोली- 'इतना प्यार करूंगी...

सिद्धार्थ संग लिव-इन में रहना चाहती हैं शहनाज! बोली- ‘इतना प्यार करूंगी की मेरे बिना नहीं रहे पाएंगे’!

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो ‘बिग बाॅस 13’ में लोग सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज कौर गिल इस शो में सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट्स में से हैं। अक्सर विवादों को लेकर चर्चा में रहने वाला ये शो सिद्धार्थ और शहनाज के बीच नोक-झोंक को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। घरवाले भी इन दोनों की दोस्ती को काफी पसंद करते हैं। इनके फैंस  दोनों को ‘सिडनाज’ के नाम से बुलाते हैं।


हाल ही में वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान सलमान ने सिद्धार्थ को सतर्क रहने की सलाह दी थी क्योंकि शहनाज गिल उनके प्यार में पड़ चुकी हैं। वहीं सलमान की बात सुन सिद्धार्थ ने भी माना कि हां उन्हें भी ऐसा ही लग रहा है। सोमवार को प्रसारित हुए एपिसोड में एक बार फिर से शहनाज सिद्धार्थ से अपने प्यार का इजहार करती हुईं नजर आईं। सिद्धार्थ बेड पर लेटे होते हैं तभी शहनाज उनके पास आती हैं और उन्हें मनाने लगती हैं। इस दौरान शहनाज उन्हें माथे पर कई बार Kiss करती हैं। उन्होंने कहा कि 1 महीना रह गया है तू मेरे साथ अच्छे से रहा कर। ये ना हो कि हमें शो से निकलने के बाद लिव-इन में पहना पड़ जाए। शहनाज की ये बात सुन सिद्धार्थ हंसने लग जाते हैं।



बता दे की शहनाज बाथरूम एरिया के पास जाकर सिद्धार्थ को हग करने लगती हैं। शहनाज सिद्धार्थ से कहती हैं- ‘अब मुझे हर्ट नहीं करेगा ना। मेरा हाल पूछ। जब मैं चाय मांगू तो Kiss करके देना एक महीना रह गया है अब मुझे और ज्यादा प्यार करना है। इतना प्यार करूंगी कि बाहर जाने के बाद तू मेरे बगैर रह नहीं पाए। तू अपनी मम्मी से कहे सना कहा हैं और फिर मुझे तेरे लिए आना पड़े।’ शहनाज की बात सुन सिद्धार्थ कहते हैं- ‘एकदम सही जा रही है तू।’ इस दौरान शहनाज सिद्धार्थ को एक बार फिर थप्पड़ मारती हुई दिखीं।

सना सिड को आगे कहती है-‘प्यार करती हूं मैं तुझसे। मेरा हक है तेरे पे। सारी दुनिया के सामने हक रख मुझ पर। मैंने कई बार फ्लिप मारा लेकिन मुझे बता कि मैंने तेरा साथ कहां छोड़ा। मैंने फ्लिप तेरे लिए कभी नहीं मारा। तू मेरा है और तू मेरा ही है। मैं फाड़कर रख दूंगी सबको। मुझे गेम नहीं जीतनी मुझे तुझे जीतना है। मैं चाहती हूं कि गेम तू जीते।’
बता दें कि घर में जल्द ही फैमिली राउंड देखने को मिलेगा। खबरों की मानें तो इस राउंड में शहनाज के पापा संतोख सिंह, सिद्धार्थ, रश्मि और माहिरा की मां, शेफाली के पति पराग त्यागी और पारस की गर्लफ्रेंड अकांक्षा आएंगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments