कैमरे के पीछे ‘किंग खान’ हसीनाओं के साथ पकड़े गए इस हालत में, तस्वीरें कर रही है बयान

0
249

 

कैमरे के सामने बॉलीवुड का हर सितारा सतर्क रहता है. उन्हें पब्लिक के सामने अपनी इमेज का खयाल रखना होता है. आपने फिल्मे में और कैमरे पर तो शाहरुख़ खान को हजारो बार देखा होगा लेकिन क्या आप जानते है बैकस्टेज कैसी है शाहरुख़ की हरकते. आज हम पहली बार कुछ तस्वीरे दिखने जा रहे है जिससे आप अंदाजा लगा सकते है की शाहरुख परदे के पीछे अपनी लम्हों को कैसे जीते है.


ये तस्वीर में शाहरुख़ फराह खान की पीठ की मसाज कर रहे है. शाहरुख़ ऐसा करते हुए बड़े ही क्यूट लग रहे है इस बात में कोई डाउट नही है.

जानी मानी डायरेक्टर वैभवी मर्चेंट के साथ सीन सीखते हुए शाहरुख़ खान, कैट और शाहरुख का ये सीन तो आपको मालूम ही होगा? यह सीन यश चोपड़ा की आखरी फिल्म जब तक है जान का है.

शूटिंग केबाद फ़िल्मी गोपियों से घिरे हुए बैठे है शाहरुख खान ऐसे ही फर्श पर बड़े ही मजे से, वो तो बस मस्ती करना और मजे लेना जानते है.

 

ये तस्वीर एक खरनाक स्टंट को शूट करते वक्त की है लेकिन सीन के पीछे वे बड़े ही मजाकिया अंदाज में हस्ते हुए दिख रहे है.

सलमान शाहरुख़ की दुश्मनी की बात पुरानी हो चुकी है. अब वे जब भी मिलते है आपस में खूब हंसी मजाक करते है और दर्शको को हंसने का कोई मौका नही छोड़ते. इन तस्वीरो से शाहरुख को काफी करीब से जानने से तो मिलता ही है और वो वाकई में कुछ तो बात रखती ही है। इन सबके बावजूद हम कई बार इन्हें समझने में गलती कर ही बैठते है।

शाहरुख खान की फिल्म देवदास का एक दृश्य है जिसमें उनके साथ चंद्रमुखी के किरदार में नजर आ रही हैं माधुरी दीक्षित।