काजोल, रानी मुखर्जी नही इस अभिनेत्री के साथ की है शाहरुख़ खान ने सबसे ज्यादा फिल्मे!

0
603

 दोस्तों बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान ने कई सुपर हिट फिल्मे की हैं, इन फिल्मो में उन्होंने कई अभिनेत्रियो के साथ काम किया है लेकिन आज आपको उस अभिनेत्री के बारे में बता रहे है जिसके साथ किंग खान ने सबसे ज्यादा फिल्मे की है  जो इनके साथ काम करने के लिए तैयार हो जाती हैं।

आपको बता दे की जिनके साथ शाहरुख खान ने सबसे ज्यादा फिल्में की हैं, उस अभिनेत्री का नाम है जूही चावला।बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला ने शाहरुख खान के साथ लगभग 8 फिल्मों में अभिनय किया है। इनमें डर, राजू बन गया जैंटलमैन, यस बॉस, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, डुप्लीकेट, राम जाने, वन टू का फोर और भूतनाथ शामिल है।

अभिनेता शाहरुख खान ने अभिनेत्री काजोल के साथ छह फिल्में रानी मुखर्जी के साथ-साथ फिल्में की हैं। इसके बावजूद आपको यह बता दें कि अभिनेता शाहरुख खान के साथ सबसे ज्यादा हिट फिल्में रानी मुखर्जी ने दी हैं।रानी मुखर्जी की शाहरुख खान के साथ लगभग सभी फिल्में हिट रही हैं।

साथ ही दूसरे स्थान पर अभिनेत्री काजोल आती हैं, जिनकी छह में से पांच फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई हैं। शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी को बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे बेहतरीन जोड़ी कहा जाता है। यही कारण है कि दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे फिल्म ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे।