मात्र 18 की उम्र में घर से भाग गई थी शक्ति कपूर की पत्नी, आज भी दिखती है इतनी खूबसूरत

0
487

शक्ति कपूर का नाम बॉलीवुड के सबसे मशहूर विलन की लिस्ट में शामिल है. शक्ति कपूर 80 और 90 के दशक की लगभग हर फिल्म में आपको दिख जायेंगे. शक्ति ने 500 से ज्यादा बॉलीवुड फिल्मो में अभिनय किया है. ये भी अपने आप में एक रिकॉर्ड है. शक्ति कपूर ने फिल्मो में तरह तरह के रोल किया है लेकिन उनके सबसे ज्यादा शोहरत विलन के रोल से ही मिली थी. आज शक्ति कपूर के बच्चे बड़े हो चुके है और उनके बेटी श्रद्धा कपूर भी एक्ट्रेस बन चुकी है. 80 और 90 के दशक के सबसे मशहूर विलन रहे इस विलन की प्रेम कहानी आज हम आपको बताने जा रहे है.

 

 

बेटी श्रद्धा कपूर को देखकर अंदाजा लगाना मुश्किल नही होगा की इनका माँ भी बेहद खूबसूरत ही होगी. श्रद्धा कपूर की माँ भी एक एक्ट्रेस है और उनका नाम शिवांगी है. जब मिथुन और शिवांगी फ़िल्म ‘किस्मत’ की शूटिंग कर रहे थे यही पर शिवांगी और शक्ति कपूर की मुलाकात हुई थी

 

इनकी यह मुलाकात दोस्ती में बदल गई और देखते ही देखते ये दोस्ती प्यार में बदल गई. लेकिन इनका आगे मुश्किलें भी कम नही थी. इस रिश्ते को दोनों परिवारो की मंज़ूर नहीं था. लेकिन एक दुसरे के प्यार में पागल शक्ति और शिवांगी कहाँ किसी की सुनाने वाले थे. जब घरवाले नही माने तो इन दोनों ने घर से भागकर शादी कर ली.

 

शादी के समय शिवांगी की उम्र मात्र 18 बरस थी. शादी के बाद शिवांगी ने फिल्मो में काम करना छोड़ दिया. इन्होंने ने अपना शोक पूरा करने के लिए गाने भी गयें, जो कुछ खाश नहीं चल पाए. अब इनकी बेटी भी एक कामयाब अभिनेत्री के रूप में उभरी है.