लो जी…मिल ही गया शक्ति कपूर को अपना दामाद, इसे चुना है बेटी श्रद्धा के लिए जीवनसाथी

0
185

 

बॉलीवुड इतिहास के सबसे खतरनाक विलन में से एक अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी अभिएत्री श्रद्धा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘आशिकी 2’ से की थी. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता आदित्य रॉय कपूर थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी और श्रद्धा रातों रात स्टार बन गयी थी.

 

लो जी...मिल ही गया शक्ति कपूर को अपना दामाद, इसे चुना है बेटी श्रद्धा के लिए जीवनसाथी 1

अब तक बाकि एक्ट्रेस की तरह श्रद्धा का नाम भी कई एक्टर्स के साथ जोड़ा जा चूका है लेकिन अब एक और खबर आ रही है. लगता है श्रद्धा को अपना हमसफ़र मिल गया है. मीडिया में खबर है की श्रद्धा आजकल रोहन श्रेष्ठ को डेट कर रही है. रोहन के पिता राकेश श्रेष्ठ बॉलीवुड के चर्चित सेलेब फोटोग्राफर थे। रोहन भी पिता के पदचिह्नों पर चल रहे हैं।

लो जी...मिल ही गया शक्ति कपूर को अपना दामाद, इसे चुना है बेटी श्रद्धा के लिए जीवनसाथी 2

 

लो जी...मिल ही गया शक्ति कपूर को अपना दामाद, इसे चुना है बेटी श्रद्धा के लिए जीवनसाथी 3

33 साल के रोहन और 31 बरस की श्रद्धा एक दूसरे को बचपन से जानते हैं और जुहू में साथ-साथ पले-बढ़े हैं। दोनों ही बचपन में रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, वरुण धवन और रणबीर कपूर जैसे उन बच्चों के ग्रुप का हिस्सा थे जिनके माता-पिता का फिल्म इंडस्ट्री से कनेक्शन था।

 

लो जी...मिल ही गया शक्ति कपूर को अपना दामाद, इसे चुना है बेटी श्रद्धा के लिए जीवनसाथी 4

 

लो जी...मिल ही गया शक्ति कपूर को अपना दामाद, इसे चुना है बेटी श्रद्धा के लिए जीवनसाथी 5

हाल ही में खबरें आनी शुरू हुई थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। शक्ति कपूर रोहन को बहुत पसंद करते हैं और वह चाहते हैं कि श्रद्धा की शादी रोहन से है।आपको बता दें कि श्रद्धा और रोहन बहुत पुराने दोस्त हैं। दोनों ने अपना स्कूल और कॉलेज एक साथ खत्म किया था. बताया जाता है कि पिछले दिनों रोहन श्रद्धा की मुलाकातें बढ़ी और वे धीरे-धीरे ज्यादा से ज्यादा वक्त साथ बिताने लगे। हालांकि, श्रद्धा ने इस खबर पर फिलहाल कुछ कहा नही है।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here