श्रद्धा कपूर की शादी की खबर पर फूटा शक्ति कपूर का गुस्सा, बोले – हमारी मर्जी के खिलाफ बेटी नही….

0
238

 दोस्तों हाल ही में खबरे आई थी की बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा से शादी कर सकती है। श्रद्धा कपूर ने इससे पहले कभी ऐसा कुछ नहीं किया जिससे ये अंदाजा लगाया जा सके की वो साहड़ी करने की प्लानिंग कर रही है और इसी वजह से ये खबर लोगों के लिए बेहद चौंकाने वाली रही।

इस खबर के वायरल होते ही हर कोई ये जानना चाहता था की असल में ऐसा है भी या नहीं और इस खबर की सच्चाई को बताने के लिए खुद शक्ति कपूर के पिता को सामने आना पड़ा। बता दे की अभिनेता शक्ति कपूर ने मीडिया के सामने बयान दिया की ना तो श्रद्धा कपूर अभी शादी कर रही है ना ही उनका ऐसा कोई प्लान है। साथ ही शक्ति कपूर ने आये कहा की अभी वे अगले 4-5 साल तक शादी के बारे में सोचेंगी भी नहीं। अभी वो सिर्फ अपने काम पर फोकस कर रही है।इस खबर को उन्होंने अफवाह बताया है।बता दे की शक्ति कपूर से रोहन श्रेष्ठा के बारे में पूछे जाने पर शक्ति कपूर ने बताया की रोहन से हम लोगों का पारिवारिक रिश्ता है और रोहन के पिता उनके अच्छे दोस्त है।

श्रद्धा का नाम बीते दिनों कई एक्टर्स के साथ जुड़ा है और ये कोई नयी बात नहीं है। मेरी बेटी की जिंदगी में क्या चल रहा है मुझे इस बात की जानकारी है। शक्ति कपूर ने श्रद्धा की शादी की बता को बकवास बताते हुए ध्यान न देने के लिए कहा। क्योकि फ श्रद्धा कपूर की फिल्मो की डेट्स आने वाले दो साल के लिए बुक है और उनके पास अभी बहुत काम है , ऐसे में शादी करने का तो सवाल ही नहीं उठता।

रोहन श्रेष्ठा बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर है और श्रद्धा से उनकी अच्छी दोस्ती है। हाँ श्रद्धा कपूर और रोहन की शादी की खबर को हवा जब मिली थी कहा जा रहा था की श्रद्धा के पैरेंट्स चाहते हैं कि अगर उनकी बेटी चाहेगी तो इस दोस्ती को रिश्तेदारी को बदलने पर उन्हें खुशी होगी। श्रद्धा की रोहन से शादी पर शक्ति कपूर ने आगे कहा की , वह अपने पेरेंट्स की सहमति के बिना कभी शादी नहीं करेगी।’ आपको बता दें इससे पहले श्रद्धा कपूर बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थी पर परिवार के दबाव में उन्हें फरहान का साथ छोड़ना पड़ा।