Wednesday, July 6, 2022
HomeHindi'बिग बॉस' ने शमिता शेट्टी को बना दिया 'मानसिक रोगी', करना पड़ी...

‘बिग बॉस’ ने शमिता शेट्टी को बना दिया ‘मानसिक रोगी’, करना पड़ी थेरेपी!

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन अभिनेत्री शमिता शेट्टी ‘बिग बॉस’ का हिस्सा रहते हुए खूब सुर्खियों में रहीं। मगर इस शो के चलते उन्हें काफी खामियाजा भुगतना पड़ा है। इस घर का हिस्सा बनने के बाद उन्हें इस कदर एंजाइटी हुई है कि अब थेरेपी का सहारा लेना पड़ रहा है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खुद शमिता शेट्टी ने इस बात का खुलासा किया है। हाल ही में शमिता शेट्टी ने ‘बिग बॉस 15’ का हिस्सा बनने के बाद अपनी मानसिक सेहत को पहुंचे नुकसान के बारे में खुलकर बातचीत की। उन्होंने कहा कि आजकल वह थेरेपी ले रही हैं।

बता दें कि शमिता शेट्टी ‘बिग बॉस ओटीटी’ का हिस्सा थीं। उसके कुछ समय बाद वह ‘बिग बॉस 15’ में प्रतिभागी के रूप में नजर आईं। इंटरव्यू के दौरान शमिता ने कहा कि बिग बॉस के घर में उनका एंजाइटी का स्तर काफी बढ़ गया और वह अब तक इससे जूझ रही हैं।शमिता ने कहा, ‘अभी तक मेरी जिंदगी पूरी तरह पटरी पर नहीं आई है। आप समझ सकते हैं कि मैं क्या कहना चाह रही हूं। दिलचस्प बात है कि मुझे इसका अहसास तक नहीं हुआ। कुछ ही दिनों में मेरा जन्मदिन आने वाला था, मुझे अपने आसपास कई लोगों को देखना पड़ा, लेकिन असल में मैं वहां से भाग जाना चाहती थी।’

शमिता ने बिग बॉस शो को भावनात्मक रूप से ‘टॉक्सिक’ करार दिया। उन्होंने कहा कि एक बार जब आप बिग बॉस के घर आ जाते हैं तो आपको दोबारा सामान्य जिंदगी में लौटने में वक्त लगता है। उन्होंने कहा कि घर के अंदर मेरा एंजाइटी का स्तर काफी ज्यादा बढ़ गया था। मुझे पहले से ही एंजाइटी की दिक्कत थी। अब मुझे इससे निपटना पड़ रहा है। इसके लिए मैं थेरेपी ले रही हूं। सबसे बड़ी बात कि मुझे मालूम है कि जिंदगी का यह जो दौर है यह अस्थाई है। उन्होंने बताया कि मेडिटेशन से उन्हें काफी मदद मिली है।

बता दें कि इससे पहले शमिता शेट्टी बिग बॉस 3 का हिस्सा थीं, लेकिन अपनी बहन शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी में शरीक होने के लिए उन्होंने बीच में ही शो छोड़ दिया था। ‘बिग बॉस 15’ के साथ-साथ वह ‘बिग बॉस ओटीटी’ में भी टॉप 5 प्रतिभागियों में शुमार थीं। इस शो में उनकी मुलाकात राकेश बापट से हुई। दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments