Wednesday, July 6, 2022
HomeHindiएक दूसरे का हाथ थामे रेस्टोरेंट के बाहर हुए स्पॉट, लोगे बोले-...

एक दूसरे का हाथ थामे रेस्टोरेंट के बाहर हुए स्पॉट, लोगे बोले- ‘इसने तो कहा था ये छोड़ेगी!

कभी बॉलीवुड के पावर कपल कहलाने वाली शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की जोड़ी पर फैंस जान छिड़कते थे। मगर आज वो इन्हें एक साथ देखकर खुश होना तो दूर इन्हें ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। राज कुंद्रा को पिछले साल अपने जीवन में काफी कठिन समय से होकर गुजरना पड़ा था, जब एडल्ट फिल्म रैकेट चलाने का आरोप लगा और उन्हें जेल जाना पड़ा। उस समय शिल्पा भी काफी टूट गई थीं। मगर उन्होंने दोबारा से कमबैक किया और एक स्ट्रॉन्ग लेडी की तरह अपने सारे प्रोफेशनल कमिटमेंट्स को पूरा किया। लेकिन जेल से बाहर आने के बाद राज ने सोशल मीडिया और आउटिंग से दूरी बनाए रखी।

शिल्पा भी पति के साथ बाहर निकलना अवॉइड करती रहीं। मगर बहन शमिता के जन्मदिन पर कपल को फिर एक बार साथ देखा गया। जहां राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले रेस्टोरेंट से बाहर निकलते नजर आए। इन्हें पैप्स ने अपने कैमरे में कैद और इस वीडियो अब सभी जगह मौजूद है, जिसे देखने के बाद नेटिजेंस कपल को जमकर खरी खोटी सुना रही है और शिल्पा को राज के साथ देख नाराज होती नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “पैसे में बड़ी तकत होती है रे भैया… अमीरों के लिए जेल जाना शान की बात है… खूनी गंदे लोग,” जबकि एक अन्य ने कहा, “मुझे राज कुंद्रा से नफरत है। उसने मुझे अभी तक लिंक नहीं दिया..” एक यूजर ने उनका मजाक भी उड़ाया और कहा, “राज कुंद्रा मेरे आदर्श हैं, मैं उनकी तरह P* RN फिल्में बनाना चाहता हूं।” एक यूजर उनके समर्थन में सामने आया और कहा, ‘दोस्तों, वो निर्दोष साबित हुआ है! उन शर्तों का दावा करना बंद करो ..” । एक अन्य तो यहां तक लिख दिया, ‘इसने तो कहा था ये छोड़ेगी अपने पति को’ ।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments