जानिए किस वजह से शिल्पा शेट्टी ने ठुकराया स्लिमिंग पिल ऐड के 10 करोड़ रुपये का ऑफर!

0
866

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की सबसे फिट अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपनी फ‍िटनेस के ल‍िए भी मशहूर हैं। वह योगा और एक्‍सरसाइज के माध्‍यम से खुद को फ‍िट रखती हैं। शिल्‍पा शेट्टी के वीडियो सोशल मीडिया और यूट्यूब पर शेयर करती है, जिससे लोग काफी प्रेरित होते हैं। शिल्‍पा शेट्टी अपनी फिटनेस और सेहत का खूब ख्याल रखती हैं। वह सोशल मीडिया पर अक्‍सर फैंस के साथ अपना फिटनेस मंत्र शेयर करती रहती हैं।

अपने वीडियोज की वजह से शिल्‍पा फ‍िटनेस आइकन बन गई हैं और यही वजह है कि हाल ही में उन्‍हें पतले होने की दवाई का व‍िज्ञापन ऑफर हुआ था। जिसे शिल्पा ठुकरा दिया। बता दे की इस विज्ञापन के लिए अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को 10 करोड़ रुपये की बात की गई थी। लेकिन अभिनेत्री शिल्‍पा शेट्टी ने 10 करोड़ रुपये की इस डील को ठुकरा दिया। एक अखबार को दिए इंटरव्यू में शिल्पा ने इस बारे में बताया।

शिल्‍पा का मानना है कि सेहत के लिए सही डाइट और वर्कआउट काफी है। पतले होने की दवाइयां नुकसान पहुंचा सकती हैं। फ‍िटनेस के मामने में वह नई हीरोइनों को भी मात देती हैं। इस उम्र में भी वह एक दम जवां दिखाई देती हैं। खुद को फ‍िट रखने के लिए शिल्‍पा घंटों योगा करती हैं। शिल्पा हर तरह की एक्सरसाइज करना पंसद करती हैं, जिसमें कार्डियो से लेकर स्ट्रेंथ ट्रेनिंग और योगा शामिल है। शिल्पा योगा के बाद 10 मिनट का मेडिटेशन भी करती हैं।

बता दे की अभिनेत्री शिल्पा अपने दिन की शुरूआत आंवला और एलोवेरा जूस से करती हैं। शिल्पा खाने के दौरान स्नैक्स नहीं लेती हैं, क्योंकि स्नैक्स में कैलोरी ज्यादा होती है। ब्रेकफास्ट में शिल्पा 1 कटोरी दलिया और एक कप चाय लेती हैं। तो वहीं लंच में घी लगी रोटी चिकन, दाल, रिफाइंड तेल में बनी सब्जी खाना पंसद करती हैं। इस कदम के ल‍िए शिल्पा शेट्टी की काफी तारीफ की जा रही है। सोशल मीडिया पर यूजर्स उनकी प्रशंसा कर रहे हैं।