शिल्पा शेट्टी का खुलासा, मैं बहुत काली, लंबी और पतली हुआ करती थी, फिर…

0
194

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की फिट और सेक्सी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भले ही लंबे वक्त से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं,बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने करियर के शुरुआती दिनों को लेकर एक हैरान करने वाला खुलासा किया है। ‘ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे’ से बातचीत के दौरान शिल्पा ने अपना दर्द बयां करते हुए बताया है कि कैसे फिल्म के प्रोड्यूसर बिना किसी वजह के उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया करते थे। शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी अपनी पूरी कहानी शेयर की है।

हाल ही में एक्ट्रेस शिल्पा ने कहा कि “मैं बहुत काली, लंबी और पतली हुआ करती थी। मैंने ग्रेजुएशन की और अपने पिता के साथ काम करने लगी।” वे आगे कहते है कि “मैं अंदर ही अंदर कुछ बड़ा करने की ख्वाहिश पाले हुए बैठी थी और कुछ अलग, कुछ बेहतर करना मैं चाहती थी, लेकिन मुझे कभी ऐसा लगा ही नहीं कि मैं कर पाऊंगी। इसलिए मैंने सिर्फ मस्ती के लिए एक बार फैशन शो में हिस्सा लिया। उस दौरान मेरी मुलाकात एक फोटोग्राफर से हुई जो मेरी तस्वीरें खींचना चाहता था। मेरे लिए मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर आने का ये एक अच्छा मौका था। मेरी जो तस्वीरें खींची गईं वो बहुत अच्छी थीं जिन्हें देखकर मैं हैरान हो गई।

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने जिंदगी से जुड़े और भी कई राज खोले। वहीं उन्होंने अपने मॉडलिंग करियर को लेकर भी बातें की। इस पर उन्होंने कहा कि मॉडलिंग ही उन्हें फिल्मों तक ले गई। उन्होंने कहा, “कुछ भी आसानी से नहीं मिलता है। जब मैं 17 साल की थी जब इंडस्ट्री में कदम रखा था और मैंने कभी भी दुनिया नहीं देखी थी और न ही कभी चीजों को समझा था। जब कामयाबी की कसौटी पर कसे जाने का वक्त आया तो मैं तैयार भी नहीं थी और मुझे नहीं पता था हिंदी कैसे बोलते हैं। कैमरा के सामने मैं हिचकिचाती थी।”