लहंगा पहना करोड़ों का, लेकिन ज्वेलरी के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही अंबानी की बहू

0
3093

 

9 मार्च को देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अम्बानी के बेटे की शादी हुई. इस शादी में देश दुनिया से हजारों मेहमान और बड़ी हस्तियाँ शामिल हुई. साथ ही मुकेश अम्बानी ने शादी में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी. मुकेश अम्बानी को तो आप जानते ही है और श्लोका के पिता मुंबई में हीरों के बहुत बड़े व्यापारी हैं।

अम्बानी की पार्टी में देश ही नहीं विदेश से भी बड़ी हस्तियाँ शामिल होने आई थी. बॉलीवुड और पॉलिटिक्स के सभी बड़े लोग इस शादी में मौजूद थे. सजावट से लेकर खाने पीने तक तो कपड़ों से लेकर ज्वेलरी तक हर चीज बड़े से बड़े डिजाइनर की तैयार की हुई और बहुत ही कीमती थी.

शादी में अम्बानी की बहु श्लोका मेहता भी काफी खूबसूरत लग रही थी. उन्होंने रेड कलर का बहुत ही भारी भरकम लहंगा पहन रखा था, जिसमें वो इतनी सुंदर लग रही थीं कि सब उन्हें देखते ही रह गए। इसके अलावा उन्होंने बहुत ही भारी भरकम व्हाइट और ग्रीन कलर के डायमंड की ज्वेलरी पहन रखी थी। उन्होंने जो लहंगा पहना था वो बहुत ही कीमती था, जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है.

हालाँकि श्लोका काफी खूबसूरत लग रही थी लेकिन फिर भी कुछ लोगों को इनकी ज्वेलरी पसंद नहीं आई और लोगों ने तरह तरह के कमेंट्स करना शुरू कर दिया. लोगों ने उनको क्रिसमस ट्री की तरह सजा सजाया बताया। साथ ही उनके इतनी भारी ज्वैलरी कैरी करने पर उनके फैशन सेंस पर सवाल उठाए, एक यूज़र ने तो यहां तक कह दिया कि उन्हें अपनी सास से फैशन टिप्स लेना थी।