शोएब से 20 साल छोटी है उनकी पत्नी, देखे खूबसूरत तस्वीरें

0
393

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर पाकिस्तान के गेंदबाज शोएब अख्तर दुनिया के सबसे तेज गेंदबाज रह चुके है. उनकी तेज तर्रार गेंदों से बल्लेबाज थर थर कांपते थे. शोएब ने पाकिस्तान को कई अहम् मैच जिताए है और लम्बे समय तक पाकिस्तान के लिए खेले है.

उन्होंने अपने करियर में कई उपलब्धियां हासिल की थी लेकिन इस दौरान वह कुंवारे रहे थे। अंततः साल 2014 में उन्होंने सिर्फ 19 साल की रुबाब खान से शादी की थी जो की उनकी उम्र से 20 साल छोटी थी। जब वह रुबाब से शादी करने वाले थे तब मीडिया में इसकी खबरें पहले ही फ़ैल गई थी।

खबरे फैलने पर शोएब ने सभी ख़बरों को ख़ारिज कर दिया था लेकिन अंत में जाकर शोएब 40 साल की उम्र में शादी कर ही ली। उनकी शादी में सिर्फ करीबी रिश्तेदार मौजूद थे एंव मीडिया को प्रवेश नहीं दिया गया था। रुबाब खान का जन्म 23 जून 1995 को हरिपुर में हुआ था।

रुबाब खान के परिवार की पृष्ठभूमि पारंपरिक मुस्लिम परिवार की है उनके माता-पिता ने उन्हें शोएब के साथ निकाह पर सकारात्मक सहमति दी थी। रुबाब ने अपनी शिक्षा को एबटाबाद में पूरा किया गया है जहां वह आगे की पढाई के लिए भी आवेदन कर चुकी हैं।

रुबाब ने 7 नवम्बर 2016 को शोएब के लड़के को जन्म दिया था। इस खबर को शोएब ने ट्विटर पर अपने फैंस के साथ भी साझा किया था। रुबाबा और शोएब अब एक खुशहाल जीवन बिता रहे है.