बेहद लक्ज़री लाइफ जीने लगी है एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर, जाने कितनी प्रॉपर्टी की है मालकिन

0
452

श्रद्धा कपूर को बॉलीवुड में काम करते काफी लम्बा समय बीत चूका है और आज वे एक सफल अभिनेत्री है. हाल ही में उनकी फिल्म बागी 2 ने 100 करोड़ से ज्यादा का बिज़नस किया था. इन्हें फिल्म आशिकी 2 से काफी पहचान मिली थी और उसका बाद इन्होने बॉलीवुड के कई हिट फिल्मे दी है. और कई बड़े एक्टर के साथ काम भी किया है.

 

श्रद्धा कपूर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शक्ति कपूर की बेटी है. श्रद्धा का जन्म 3 मार्च 1987 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ. श्रद्धा ने अपने स्कूल की पढाई जमनाबाई नरसी स्कूल और अमेरिकन स्कूल ऑफ़ बॉम्बे, मुंबई से अपनी पढाई पूरी की. श्रद्धा ने बोस्टन यूनिवर्सिटी से कॉलेज की पढाई की लेकिन अधूरी ही छोड़ दी. श्रद्धा की माँ का नाम शिवांगिनी कोल्हापुर है और श्रद्धा के भाई का नाम सिद्धांत कपूर है ये एक्टर और डायरेक्टर है.

 

 

बॉलीवुड में कई सफल फिल्मे देने के बाद श्रद्धा कपूर की लाइफस्टाइल में भी काफी बदलाव आया है. आजकल वे बेहद लक्ज़री ज़िन्दगी जीने लगी है. श्रद्धा के पास खुद के 2 घर है जिनकी कीमत लगभग 6 करोड़ रुपये है. श्रद्धा कपूर के पास 4 लग्जरी कारे है, जिनकी कीमत लगभग 3 करोड़ रूपये है.

 

 

इनके कार कलेक्शन में बड़ी कंपनियां जैसे ऑडी और BMW शामिल है. श्रद्धा कपूर की कुल प्रोपटी 47 करोड़ रुपए की है और ये सालाना 7 करोड़ रुपए कमाती है जो एक आम इंसान के लिए काफी ज्यादा है और अपने पूरे जीवन में भी नहीं कमा सकते.श्रद्धा वैसे भी एक अच्छे खासे परिवार से आती है जिनके पास धन दौलत की कोई कमी नही है.