Breaking News

फिर एक बार घरेलू हिंसा का शिकार हुई एक्ट्रेस श्वेता तिवारी, पति बेटी को दिखाता है अश्लील तस्वीरें और करता है मारपीट!

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का घरेलू विवाद एक बार फिर चर्चा में है। इस बार भी श्वेता का विवाद उनके पति अभिनव कोहली से हुआ है। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते अभिनव को गिरफ्तार कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने श्वेता की शिकायत पर अभिनव कोहली के खिलाफ यौन उत्पीड़न समेत कई आपराधिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। श्वेता तिवारी ने बीते दिनों पुलिस में पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इसमें श्वेता ने आरोप लगाया है कि अभिनव कोहली उनकी बेटी पलक तिवारी को लेकर भद्दे कमेंट्स करता है, उसे अश्लील तस्वीरें दिखाता है। श्वेता ने यह आरोप भी लगाया है कि अभिनव अक्सर पलक के साथ मारपीट भी करता है।

मीडिया रिपोर्ट मुताबिक अभिनव को दोपहर 1 बजे के आसपास पुलिस स्टेशन लाया गया और श्वेता-पलक की मौजूदगी में करीब 4 घंटे तक उनसे पूछताछ की गई। इसके बाद पुलिस ने श्वेता की शिकायत पर अभिनव के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।  श्वेता के मुताबिक साल 2017 में अभिनव में उनकी बेटी पलक को अपने मोबाइल में एक मॉडल की अश्लील फोटो भी दिखाई थी। अब इस मामले में समता नगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हुआ जिसके पुलिस ने श्वेता के आरोपों के आधार पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली के बीच यह अनबन करीब एक साल से चल रही है। 2018 से ही पति-पत्नी के बीच विवाद की खबरें आ रही हैं।पिछले साल तो यहां तक खबरें आ गई थीं कि विवाद की वजह से पति और पत्नी अलग-अलग रहने लगे हैं। हालांकि बाद में खुद श्वेता तिवारी ने ऐसी खबरों को अफवाह करार दिया था बता दे की अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल कसौटी जिंदगी की से की थी। इसमें प्रेरणा का किरदार निभाकर उन्होंने घर-घर में पहचान बनाई। इसके अलावा श्वेता कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। साथ ही अभिनेत्री श्वेता टीवी शो बिग बॉस की विनर भी रही थी।

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.