Breaking News

अनबन भूलकर रोमांस में डूबे सिद्धार्थ-रश्मि, शहनाज बोलीं-खुलकर करें प्यार!

दोस्तों टीवी के विवादित शो बिग बॉस 13′ में लड़ाई झगड़ो के बाद अब सोमवार प्रसारित एपिसोड में रोमांस देखने को मिलने वाला है। बिग बॉस ने घरवालों को सबसे पहले सीरियल ‘दिल से दिल तक’ का एक म्यूजिक प्रोमो वीडियो दिखाया। सीरियल में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई ने मुख्य भूमिका निभाई थी। बिग बॉस ने घर के सदस्यों से सीरियल के म्यूजिक वीडियो को रिक्रिएट करने के लिए कहा गया था।

बता दे की बिग बॉस के घर में अभी तक सिद्धार्थ और रश्मि के बीच अनबन के बाद रोमांस करते नजर आए है। घर में सिद्धार्थ और रश्मि को इस तरह दर्शकों ने पहली बार देखा। जो उनके लिए काफी इंटरेस्टिंग रहा। दोनों बेडरूम से लेकर स्विमिंग पूल तक में रोमांस करते नजर आए।

सिद्धार्थ और रश्मि जब ये वीडियो शूट कर रहे थे उस वक्त शहनाज निर्देशक की भूमिका में थीं। जो फोन से दोनों के बीच रोमांटिक सीन को फिल्मा रही थीं और दोनों को खुलकर प्यार करने को कह रही थीं। इस टास्क के दौरान घर के दूसरे सदस्य भी काफी उत्साहित नजर आए। सिद्धार्थ और रश्मि ने सफेद रंग की ड्रेस पहनी थी।

सिद्धार्थ-रश्मि के बाद इसी टास्क को विशाल सिंह और माहिरा शर्मा को दिया गया। विशाल-माहिरा जोड़े के रूप में थे जबकि पारस को निर्देशक की भूमिका दी गई। माहिरा-विशाल बेडरूम से लेकर स्विमिंग पूल तक में रोमांस करते दिखाई दिए। माहिरा के अच्छे दोस्त पारस ने उनके इस रोमांटिक टास्क को ना केवल शूट किया बल्कि उन्हें सलाह भी दी कि कैसे उन्हें एक्ट करना है। माहिरा और विशाल ने इस टास्क के दौरान काले रंग की ड्रेस पहनी हुई थी।

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.