2 पत्नियों को तलाक देकर तीसरी पत्नी के साथ बहुत खुश है यह एक्टर, एअरपोर्ट पर हुआ स्पॉट

0
951

 

‘मुझको भी तो लिफ्ट करा दे’ गाने से फेमस होने वाले अदनान समी को तो आप जरूर जानते होंगे. वे एक सिंगर थे जो अपने गाने में भी नजर आया करते थे. अदनान समी एक समय बेहद मोटे थे. उनका वजन 200 किलो से ज्यादा था. एक समय उनका वज़न इतना था की वो उनके लिए भी सिरदर्द बन चूका था उनका उठना और चलना मुश्किल हो गया था हालाँकि उनके प्रोफेशन पर उनके मोटापे का कोई असर कभी भी नहीं पड़ा वो उसी तरह बुलंद आवाज़ में गाते रहे.

लेकिन कुछ साल पहले उन्होंने अपना वज़न काफी घटा लिया था जिसके चलते सोशल मीडिया में सिर्फ उन्ही की चर्चा होती थीं की आखिर उन्होंने अपना वज़न कैसे कम किया. क्या डाइट इस्तेमाल किया की उनका वज़न इतना कम हो गया.

अदनान सामी एक अभिनेता होने के साथ-साथ अच्छे गायक, म्यूजिक कंपोजर रह चुके हैं। अदनान सामी ने 95 फिल्मों के गानों में काम किया है। अदनान सामी ने सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान में भी भर दो झोली मेरी गाना भी गाया था।

अदनान सामी ने तीन शादियां कर ली हैं। अदनान सामी की पहली शादी जेबा बख्तियार से सन 1993 में हुई थी लेकिन 4 साल बाद ही तलाक हो गया। वहीं दूसरी शादी अदनान सामी की सबाह गलदारी से 2001 में हुई थी। यह शादी भी मात्र 3 साल टिक पाई।

अदनान सामी अपनी तीसरी पत्नी रोया फरयाबी के साथ बहुत खुश हैं। रोया फरयाबी मूल रूप से अफगानी हैं। बीती रात इन्हें मीडिया ने स्पाॅट कर लिया। इस दौरान उनकी बेटी भी इन की गोद में थी। वैसे इन की तीसरी पत्नी बहुत ही खूबसूरत है और आप इन तस्वीरों में भी देख सकते हैं।