जाह्नवी कपूर के आंटी कहने पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कर डाला ये पोस्ट, खूब हो रहा वायरल!

0
832

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्ववी कपूर और केंद्रीय मंत्री, पूर्व टीवी एक्ट्रेस स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट को लेकर वायरल हो रही है। दरअसल, हाल ही में एक एयरपोर्ट पर दोनों की अचानक मुलाकात हुई थी और इसका वीडियो स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। साथ ही एक कैप्शन भी डाला..आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर!

बता दें कि स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर ज्यादातर एक्टिव रहती हैं फिर चाहे वो इंस्टाग्राम हो या फिर ट्विटर। हर जगह वो नए-नए अपडेट्स देती ही रहती हैं। ऐसे में जाह्नवी के साथ इंस्टाग्राम पर डाला गया ईरानी का ये वीडियो इसलिए चर्चा में है क्योंकि वीडियो के साथ लिखा गया है कि ‘कोई मुझे शूट कर दे’ वाला पल- ‘जब जाह्नवी कपूर ने लगातार आंटी कहने पर बहुत ही प्यार से माफी मांगी और आपको कहना पड़े- ‘कोई बात नहीं बेटा।’ ये आजकल के बच्चे। #auntykiskobola

स्मृति के वीडियो से पता चलता है कि जाह्नवी ने उन्हें आंटी कह डाला है जो उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है। खबर है कि जाह्ववी ने स्मृति को आंटी कहने पर प्यार से माफी भी मांग ली है। बता दें कि जाह्ववी ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया जो कि मराठी फिल्म सैराट का रीमेक थी।

आपको बता दे की अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने धड़क से इस साल बॉलीवुड में एंट्री की और दूसरी फिल्म भी उन्हें तख्त के रूप में मिल चुकी है। तीसरी फिल्म वे बायोपिक कर रही है जो कि भारत की पहली महिला कॉमबेट गुंजन सक्सेना के जीवन पर आधारित है। गुंजन सक्सेना को भारत की पहली लड़ाकू महिला पायलेट होने का गौरव प्राप्त है। कारगिल लड़ाई 1999 में अपनी जान की परवाह किए बगैर उन्होंने अपने कई साथियों की जान बचाई थी।

कारगिल युद्ध की समाप्ति के बाद गुंजन को उनकी इस बड़ी बहादुरी के लिए भारत सरकार द्वारा शौर्य चक्र से सम्मानित किया गया था। बात करें जाह्नवी की तो बताया जा रहा है कि अगले साल तक ही इस फिल्म पर काम शुरू हो पाएगा। यह भी उम्मीद की जा रही है कि अगले साल ही यह फिल्म तैयार होकर सिनेमाघरों तक पुहंचेगी।