माँ बनने वाली है टीवी की ‘अनीता भाभी’, इन्स्टाग्राम पर शेयर की बहुत खूबसूरत तस्वीरें

0
232

 

अभिनेत्री सोम्य टंडन जो टीवी की दुनिया में अनीता भाभी के नाम से फेमस है उनकी कुछ बेहद क्यूट तस्वीरें सामने आई है. सोम्या ने इन्स्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. जिनमे वे बहुत ही खूबसूरत लग रही है. बता दें सोम्या प्रेग्नेंट है और जल्द ही माँ बनने वाली है. सौम्या ने मां बनने की खबर इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर दी थी इन तस्वीरों में वे बेबी  उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है।

 

अपने फैंस को ये खूशखबरी देते हुए सौम्या ने लिखा था- ”मैं सुबह मैजिशियन के एहसास जैसे उठती हूं। पिछले कई दिनों से लगता है कि मैं सुपरहीरो हूं। मैं आपको बताना चाहती हूं कि मैं प्रेंग्नेंट हूं। मैं इस हर पल को जीना चाहती हूं। इस सफर में मुझे आपकी शुभकामनाओं की जरूरत है।”

 

सौम्या सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ में ‘अनिता भाभी’ का किरदार निभा रही है. यह सीरियल पहले से काफी फेमस था और इसमें शिल्पा शिंदे भी काम कर चुकी है. इस सीरियल से सोम्या को भी काफी शोहरत मिली है. सौम्या ने 2016 दिसंबर में बैंकर सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी रचाई थी.

 

 

अब सोम्या जल्द ही माँ बनने  वाली है ऐसे में खबर है की वे जल्द ही टीवी शो भाभीजी घर पर है छोड़ सकती है. हालाँकि अभी तक सोम्या ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है. सोम्या एक फिल्म एक्ट्रेस भी है. सौम्या ने मशहूर बॉलीवुड फिल्म ‘जब वी मेट’ में भी काम किया है।