बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने 35 किलो वजन घटाया, ‘दबंग-3’ में दिखेगा नया लुक!

0
390

बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म दंबग के साथ बॉलीवुड में एंट्री की थी। कम लोग ही जानते हैं कि फिल्मों में आने से पहले सोनाक्षी का वजन 90 किलो था। फिल्म दंबग के लिए सोनाक्षी ने 30 किलो वजन कम किया था। सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर अपने ट्रांसफॉर्मेशन का लेटेस्ट फोटो शेयर किया है जिसमें वे अपने ऐब्स फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।

आपको बता दे की एक्ट्रेस सोनाक्षी लंबे टाइम से वेट लॉस प्रोसेस में लगी हुई हैं और उन्होंने अब जाकर खुद का ट्रांसफॉर्म कर पाया है। अब इस न्यू लुक में वे सलमान खान के साथ फिल्म ‘दबंग-3’ में नजर आएंगी। फिल्म के डायरेक्टर अरबाज खान और प्रोड्यूसर प्रभुदेवा ने कंफर्म किया है कि इसबार भी सोनाक्षी ही सलमान के अपोजिट नजर आएंगी।

 सोनाक्षी अपने फिगर को मेटेंन करने के लिए लंबे समय से मेहनत कर रही है। एक इंटरव्यू में सोनाक्षी ने कहा था कि उनके लिए वजन कम करना आसान नहीं था। उन्होंने सलमान के कहने पर खुद पर ध्यान देना शुरू किया।सोनाक्षी रोजाना जिम जाती है। वजन को कम करने के लिए सोनाक्षी ने कार्डियो एक्सरसाइज, साइकलिंग, स्विमिंग, प्लेइंग टेनिस, जिम, हॉट योगा किया। अगर सोनाक्षी की डाइट प्लान की बात करें तो वह ब्रेकफास्ट में दूध, गेहूं के टोस्ट, मिड मॉर्निंग में ड्राई फ्रूट्स, ग्रीन टी, लंच में रोटी, सब्जी और सलाद और डिनर में दाल तड़का, सब्जी, चिकन, फिश लेती है।