पहली बार दाढ़ी में नजर आया ये खरतनाक विलन, पहचान भी नहीं पाए लोग

0
354

फिल्म स्टार अक्सर फिल्म की स्क्रिप्ट के मुताबिक अपने लुक में बदलाव करते है. यही नहीं कुछ स्टार समय समय पर फैशन के बदलते ट्रेंड के चलते भी अपने लुक में बदलाव करते रहते है. और इनके फैशन को करोड़ों लोग फोलो भी करते है. आज हम आपको उस एक्टर के बारे में बताने जा रहे है जो आजकल पहली बार दाढ़ी में दिखा तो लोग उन्हें पहचान भी नहीं पाए.

 

हम बात कर रहे है फिल्म दबंग में विलन का किरदार निभाने वाले हैण्डसम अभिनेता सोनू सूद की. सोनू सूद आम तौर पर अब तक बिना दाढ़ी में ही नजर आये है.  फिल्मो में इनका अभिनय ज्यादातर विलेन का होता है.  हाल ही के दिनों में सोनू सूद को पहली बार ढाढ़ी वाले लुक में देखा गया है. जिस कारण इन्हे एक बार में पहचानना भी मुश्किल हुआ है क्योंकि इससे पहले इन्हे कभी इस लुक में नहीं देखा गया है.

 

सोनू ने काफी अच्छी दाढ़ी रखी है और इसमें ये काफी हैण्डसम नजर आ रहे है. आपको बता दें ये दाढ़ी सोनू में अपने फिल्म के रोल के लिए रखी है. सोनू ने फिल्म पलटन में एक रोल किया है. जिसके लिए इन्हें दाढ़ी रखनी पड़ी है. इनकी फिल्म पलटन रिलीज़ हो चुकी है. जे पी दत्ता की ये फिल्म एक वार ड्रामा है जो भारत और चीन के बीच हुए एक छोटे युद्ध को लेकर बनाई गई है.

 

7 सितम्बर को रिलीज़ हुए इस फिल्म के लिए सोनू सूद ने भी काफी प्रमोशन किया था. इस फिल्म में उन्हे आर्मी ऑफिसर के रोल में देखा जायेगा. सोनू सूद के अलावा फिल्म “पल्टन” में जैकी श्रॉफ , अर्जुन रामपाल , गुरमीत चौधरी , हर्षवर्धन राणे , सिद्धार्थ कपूर और लव सिन्हा भी है.