पत्नी की हत्या के आरोप में मशहूर डायरेक्टर गिरफ्तार, पैर के टैटू से सच आया सामने!

0
207

साउथ फिल्मों के निर्माता-निर्देशक बालाकृष्णन को अपनी पत्नी की हत्या करने के आरोप में चेन्नई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। करीब 15 दिन बात पुलिस ने बुधवार को बालाकृष्णन को गिरफ्तार किया है। बालकृष्णन ने पत्नी और मशहूर एक्ट्रेस संध्या की हत्या की और उसके शव के टुकड़े किए फिर प्लास्टिक की पॉलोथीन में करके चेन्नई के अलग-अलग कुड़ेदान में फेंके।

अंग्रेसी वेबसाइट खबर के अनुसार,संध्या के टुकड़े हुए शव में से उनके पैर पर दो टैटू और कंगन का सबूत मिलने के बाद पुलिस ने बालाकृष्णन को गिरप्तार किया गया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 51 साल के बालाकृष्णन ने 19 जनवरी को संध्या का कत्ल किया।

खबरों  के अनुसार बालाकृष्णन ने कत्ल करने के बाद उन्होंने संध्या के शव के टुकड़े करके चेन्नई के अलग-अलग कुड़ेदान में फेंके।पुलिस ने आगे बताया कि उन्हें सबूत के तौर पर सबसे पहले शव पर टैटू और कंगन मिला। इन दोनों चीज को संध्या की मां ने पहचाना है। जिसके बाद शक की सुई बालाकृष्णन पर गई।

 

पूछताछ के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया बालाकृष्णन ने पुलिस से सामने अपना गुनाह कबूला और बताया किया उन्होंने संध्या का कत्ल क्यों किया। बालाकृष्णन के मुताबिक उसको संध्या के अवैध संबंध होने का शक था। जिसके चलते इन दोनों के बीच रिश्ते काफी खराब थे। इसके बाद उसने यह कदम उठाया। फिलहाल पुलिस इस मामले अन्य पहलूओं पर जांच कर रही है।